Move to Jagran APP

Smriti Mandhana Birthday: करोड़ों कमाती है 'नेशनल क्रश' के नाम से मशहूर ये प्लेयर, जानें कितनी है नेटवर्थ?

Smriti Mandhana Net Worth। भारतीय महिला टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana Birthday) आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। नेशनल क्रश के नाम से मशहूर स्मृति को उनके बर्थडे पर फैंस अलग-अलग अंदाज में बधाइयां दे रहे है। महिला क्रिकेट की धाकड़ खिलाड़ियों में से एक स्मृति भारतीय टीम की रीढ़ की हड्डी है। आइए जानते हैं उनकी नेटवर्थ के बारे में।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 18 Jul 2023 11:45 AM (IST)
Hero Image
Smriti Mandhana Birthday: कितनी है Smriti Mandhana की नेटवर्थ?

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Smriti Mandhana Net Worth। भारतीय महिला टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। नेशनल क्रश के नाम से मशहूर स्मृति को उनके बर्थडे पर फैंस अलग-अलग अंदाज में बधाइयां दे रहे है।

महिला क्रिकेट की धाकड़ खिलाड़ियों में से एक स्मृति भारतीय टीम की रीढ़ की हड्डी है, जिन्होंने भारत को अकेले के दम पर कई मैच जिताई हैं। 17 साल की उम्र में बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 में डेब्यू करने वाली मंधाना ने जितनी जल्दी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है, उसकी खूब चर्चा और तारीफ की जाती है। ऐसे में आज उनके इस खास दिन पर बताते है स्मृति मंधाना की नेटवर्थ कितनी है?

Smriti Mandhana Birthday: कितनी है Smriti Mandhana की नेटवर्थ?

दरअसल, क्रिकेट मैदान में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए स्मृति (Smriti Mandhana Birthday) जितनी मशहूर है, उतना ही मैदान से बाहर स्मृति अपने स्टाइल को लेकर हैं। वह अकसर अलग-अलग की ड्रेस पहने हुए नजर आती हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

उनका नाम साल 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 लोगों की फोर्ब्स लिस्ट में शामिल था। उस साल उनकी कमाई लगभग 2.85 करोड़ रुपये बताई गई थी। वहीं, अब उनकी नेटवर्थ की बात करें तो स्मृति मंधाना की नेटवर्थ 33 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

कई ब्रांड करती हैं एंडोर्स

स्मृति एयर ऑप्टिक्स प्लस हाइड्रा-ग्लाइट कॉन्टैक्ट लेंस, बाटा, रेड बुल, हीरो मोटोकॉर्प, वन पल्स, गार्नियर, हुंडई मोटर कंपनी जैसे कई ब्रांड एंडोर्स करती है।

आलीशान घर में रहती है स्मृति

बाएं हाथ की ये धाकड़ खिलाड़ी महाराष्ट्र के अपने गृहनगर सांगली में एक शानदार अपार्टमेंट में रहती है। उनका अपार्टमेंट काफी आलीशान है। वह अकसर अपने घर, जिम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

स्मृति के गैराज में कौन सी कार है?

भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति ने कुछ समय पहले ही लैंड रोवर रेंज रोवर इवोक का टॉप मॉडल खरीदा था, जिसकी कीमत 72.09 लाख रुपये है।