Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Smriti Mandhana ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ पूरे किए 5 साल? इस सोशल मीडिया पोस्‍ट से सबकुछ हो रहा क्लियर

स्‍मृति मंधाना के रिलेशनशिप स्‍टेटस पर मुहर लगती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें स्‍मृति मंधाना अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ रिश्‍ते के पांच साल पूरे होने पर केक काटते हुए नजर आ रही हैं। म्‍यूजिक कंपोजर पलाश मुच्‍छाल के साथ स्‍मृति मंधाना के रिलेशनशिप की खबरें समय-समय पर जोर पकड़ती हुई दिखी हैं।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Mon, 08 Jul 2024 06:47 PM (IST)
Hero Image
स्‍मृति मंधाना ने पलाश मुच्‍छाल के साथ केक काटा (Pic Credit- Palash Muchhal Instagram)

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय टीम की स्‍टार महिला क्रिकेटर स्‍मृति मंधाना की रिलेशनशिप कंफर्म मानी जा रही है। सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट तेजी से वायरल हुआ, जिसमें स्‍मृति मंधाना अपने कथित ब्‍वॉयफ्रेंड म्‍यूजिक कंपोजर पलाश मुच्‍छाल के साथ केक काटती हुई नजर आ रही हैं।

27 साल की स्‍मृति मंधाना और 29 साल के पलाश मुच्‍छाल के रिलेशनशिप की खबरें समय-समय पर जोर पकड़ती रही, लेकिन दोनों ही सेलिब्रिटीज ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। मगर पलाश मुच्‍छाल के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से साफ होता नजर आ रहा है कि स्‍मृति मंधाना के साथ उनके रिलेशन को पांच साल पूरे हो गए हैं।

पलाश मुच्‍छाल ने स्‍मृति मंधाना के साथ केक काटने के दो फोटोज शेयर किया और कैप्‍शन में हैशटैग 5 लिखकर दिल का इमोजी बनाया है। इससे स्‍मृति मंधाना और पलाश मुच्‍छाल के रिलेशन की खबर कंफर्म हो रही है और इस पोस्‍ट पर यूजर्स के जोरदार रिएक्‍शंस देखने को मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Smriti Mandhana कुछ भी कर सकती हैं, इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार विकेट लेकर मनाया जोरदार जश्‍न- Video

यहां देखें पोस्‍ट

View this post on Instagram

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)

इससे पहले भी पलाश ने स्‍मृति मंधाना का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें भारतीय क्रिकेटर पियानो बजाना सीख रही हैं और मुच्‍छाल उनके टीचर बने हुए हैं। बता दें कि स्‍मृति और पलाश के बीच रिलेशन की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं, लेकिन पांचवीं सालगिरह के मौके पर दोनों इसकी पुष्टि करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)

कौन है पलाश मुच्‍छाल

पलाश मुच्‍छाल एक म्‍यूजिक कंपोजर और फिल्‍ममेकर हैं। पलाश की बड़ी बहन पलक प्‍लेबैक सिंगर हैं। वैसे, पलाश ने आशुतोष गोवारिकर निर्देशित फिल्‍म 'खेले हम जी जान से' में एक्टिंग भी कर चुके हैं।

पलाश मुच्‍छाल ने 40 से ज्‍यादा म्‍यूजिक वीडियो किए हैं। वह रिक्‍शा नाम की वेबसीरीज और राजपाल यादव स्‍टारर अर्ध फिल्‍म का निर्देशन भी कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं स्मृति मंधाना के ब्वॉयफ्रेंड Palash Muchchal? दीपिका पादुकोण के साथ कर चुके हैं काम