Move to Jagran APP

Smriti Mandhana के ब्वॉयफ्रेंड पलाश ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर, जेमिमा ने कमेंट कर ली चुटकी

खुशी के इन पलों के बीच भारत की महिला क्रिकेट टीम की उप-कप्तान स्मृति मंधाना देश वापस लौटीं तो उन्होंने प्रेमी पलाश मुछाल के साथ स्वर्ण पदक के साथ एक तस्वीर खिंचवाई। इस तस्वीर में पलाश के हाथ में गोल्ड मेडल है। इस पर जेमिमा रोड्रिग्स ने कमेंट करते हुए चुटकी ली। जेमिमा ने लिखा कि स्मृति को तुम पर गर्व होगा।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 30 Sep 2023 06:52 PM (IST)
Hero Image
स्मृति मंधाना के ब्वॉयफ्रेंड ने शेयर की तस्वीर।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशियाई खेलों में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने देश को गर्व करने का मौका दिया। पहली बार एशियन गेम्स में हिस्सा लेकर भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया। पहली ही बार में महिला टीम ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया। फाइनल में श्रीलंका को हराकर स्वर्ण पदक जीता।

खुशी के इन पलों के बीच, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उप-कप्तान स्मृति मंधाना देश वापस लौटीं तो उन्होंने प्रेमी पलाश मुछाल के साथ स्वर्ण पदक के साथ एक तस्वीर खिंचवाई। इस तस्वीर में पलाश के हाथ में गोल्ड मेडल है। वहीं, स्मृति मंधाना उन्हें पकड़ कर खड़ी हैं। स्मृति ने चेहरे पर मुस्कान है। पलाश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है, 'हमें गर्व है।'

जेमिमा रोड्रिग्स ने किया मजेदार कमेंट

पलाश के इंस्टाग्राम पर शेयर यह तस्वीर जल्द ही वायरल हो गई। जल्द ही प्रशंसकों और शुभचिंतकों से बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई। वहीं, भारतीय टीम की स्टार खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्स ने पलाश पर मजाकिया लहजे में कमेंट किया।

अपनी शरारतों और मजाकिया व्यंग्यों के लिए मशहूर जेमिमा ने स्मृति और पलाश की तस्वीर पर एक मजाकिया टिप्पणी की। उन्होंने लिखा, "पलाश को स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई!! स्मृति को तुम पर बहुत गर्व है।''

यह भी पढ़ें- Yusuf Pathan ने बताया यह 4 टीमें होंगी वर्ल्ड कप 2023 की सेमीफाइनलिस्ट, ODI रैंकिंग के हिसाब से चुनी Team

श्रीलंका के खिलाफ दोनों ने खेली दमदार पारी

गौरतलब हो कि एशियन गेम्स में श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में भारत ने एकतरफा जीत हासिल की। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 117 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा। स्मृति मंधाना ने 45 गेंद पर शानदार 46 रन बनाए। जेमिमा ने 40 गेंद पर 42 रनों का बहुमूल्य योगदान दिया।

जवाब में श्रीलंकाई टीम की खिलाड़ियों को पैर जमाने के लिए संघर्ष करना पड़ा और नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे। जबकि हसीनी परेरा ने अपनी 25 रनों की पारी खेली। श्रीलंका निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 97 रन ही बना पाई। तितास साधु ने 4 ओवर में रन देकर तीन विकेट लिए।

यह भी पढ़ें- 'कप्तान Dhoni की कोई बराबरी नहीं, कई कैप्टन आए और कई आएंगे'... माही के फैन्स को रास आएगा Gambhir का यह बयान