Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RCB की कप्‍तान Smriti Mandhana ने ब्वॉयफ्रेंड Palash Muchhal संग मनाया WPL जीतने का जश्न? वायरल हो रही PHOTOS

आरसीबी ने डब्‍ल्‍यूपीएल 2024 का खिताब जीता। इसके बाद आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना और उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। जैसे ही आरसीबी टीम ने WPL का खिताब जीता तो मैदान पर उनके ब्वॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल ने उन्हें गले लगाकर जीत की बधाई दी। आरसीबी ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को फाइनल में मात दी थी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 19 Mar 2024 12:28 PM (IST)
Hero Image
WPL 2024: RCB Captain Smriti Mandhana Palash Muchhal (स्मृति पलाश की वायरल तस्वीरें)

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विमेंस प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024 Final) के फाइनल मैच में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। आरसीबी के रूप में WPL को एक नया चैंपियन मिल गया। आरसीबी ने 16 साल का सूखा खत्‍म करते हुए पहला खिताब जीता।

आरसीबी की जीत के बाद कप्तान स्मृति मंधाना काफी सुर्खियां बटोर रही है। उनकी एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ट्रॉफी जीतने के जश्न के बीच मैदान पर एक शख्स उन्हें गले लगाते हुए नजर आ रहा हैं।

Smriti Mandhana ने WPL 2024 का खिताब जीतने के बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड को लगाया गले?

दरअसल, आरसीबी के डब्ल्यूपीएल का खिताब जीतने के बाद कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। जैसे ही आरसीबी टीम ने WPL का खिताब जीता तो मैदान पर उनके ब्वॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल ने उन्हें गले लगाकर जीत की बधाई दी।

इन तस्वीरों ने पलाश स्मृति के कंधे पर हाथ रखकर ट्रॉफी के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि स्मृति और पलाश का नाम एक-दूसरे के साथ काफी लंबे समय से जोड़ा जा रहा है, लेकिन मंधाना ने अभी तक ऑफिशियल रूप से इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की।

यह भी पढ़ें: 'मैंने कुछ भी नहीं सुना...' Virat Kohli की वीडियो कॉल पर Smriti Mandhana का बड़ा खुलासा, बताई यह वजह

एक कंसर्ट में पलाश ने किया था प्यार का इजहार

पलाश ने साल 2013 में एक लाइव कंसर्ट में एक गाना स्मृति मंधाना को डेडिकेट किया था और अपने प्यार का इजहार भी किया था। पेशे से पलाश एक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हैं। पलाश मुच्छल सिंगर पलक मुच्छल के भाई हैं।

RCB ने जीता WPL 2024 का खिताब

महिला प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मैच आरसीबी ने 8 विकेट से जीत लिया। फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 18.3 ओवरों में 113 रन बनाए। इसके जवाब में आरसीबी ने 3 गेंद शेष रहते हुए 2 विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया। आरसीबी की तरफ से स्मृति के बल्ले से 31 रन निकले। एलिस ने 35 रन बनाए। शोफिया ने 32 और ऋचा ने नाबाद 17 रन की पारी खेली।

View this post on Instagram

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)