Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

LPL 2023 Video: लाइव मैच के दौरान मैदान पर निकला सांप, दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर बांग्लादेश का उड़ाया मजाक

श्रीलंका की घरेलु क्रिकेट लीग लंका प्रीमियर लीग के दूसरे मैच में मैदान पर सांप निकलने का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी पारी के दौरान लाइव मैच में एक सांप निकल आया। बांग्लादेशी स्टार ऑलराउंडर शाबिक-अल-हसन ने सबसे पहले सांप देखा। उन्होंने अपने हाथ से सांप बनाते हुए इशारा किया। वीडियो में अंपायर सांप को मैदान से बाहर करते दिख रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Mon, 31 Jul 2023 07:18 PM (IST)
Hero Image
लाइव मैच में के दौरान मैदान पर निकला सांप। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। श्रीलंका में लीग लंका प्रीमियर लीग 2023 (Lanka Premier League) का आगाज 30 जुलाई से हो गया है। 31 जुलाई को लीग का दूसरा मुकाबला गाले ग्लेडियेटर्स और दांबुला जायंट्स (GT vs DA) के बीच खेला जा रहा है। मैच के दौरान एक मैदान पर एक सांप निकल आया। सांप के निकलने मैच को थोड़ी देर रोकना पड़ा। अब इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि श्रीलंका की घरेलु क्रिकेट लीग लंका प्रीमियर लीग के दूसरे मैच में मैदान पर सांप निकलने का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं, दूसरी पारी के दौरान लाइव मैच में एक सांप निकल आया। बांग्लादेशी स्टार ऑलराउंडर शाबिक-अल-हसन ने सबसे पहले सांप देखा। उन्होंने अपने हाथ से सांप बनाते हुए इशारा किया, जिसके बाद सभी ने सांप को देखा था। वीडियो में अंपायर सांप को मैदान से बाहर करते दिख रहे हैं।

बाउंड्री के पास निकला काला सांप

गौरतलब हो कि यह घटना तब घटी जब दूसरी पारी में दाम्बुला की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। क्रीज पर कुसल परेरा और धनंजय डिसिल्वा मौजूद थे। दूसरी पारी के चौथे का खेल खत्म हुआ, उसी समय मैदान के एक हिस्से में बाउंड्री के पास अचानक ही सांप निकलकर सामने आ गया। सांप निकलने की घटना पर भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बांग्लादेश की चुटकी ली।

— DK (@DineshKarthik) July 31, 2023

दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर उड़ाया मजाक

दरअसल, साल 2018 में निदास ट्रॉफी के दौरान बांग्लादेश ने सेमीफाइनल में श्रीलंका को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। जीत के बाद बांग्लादेश के खिलड़ियों ने नागिन डांस किया था। इसी वाकये को याद करते हुए दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर बांग्लादेश टीम की मजाकिया लहजे में चुटकी ली।