Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: अंडर-19 वर्ल्‍ड कप में भारतीय मूल के क्रिकेटर ने बल्‍ले से मचाया कोहराम, तूफानी शतक जड़कर की Shubman Gill की नकल

Sneith Reddy Century न्यूजीलैंड के लिए अंडर-19 वर्ल्ड कप मैच खेलते हुए भारतीय मूल के क्रिकेट स्नेहित रेड्डी (Sneith Reddy) ने तूफानी शतक जमाया। नेपाल के खिलाफ उनका बल्ला जमकर गरजा जिसके बाद उन्होंने टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल के अंदाज में जश्न मनाया। अब उनका जश्न वाला सोशल मीडिया पर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 23 Jan 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
Sneith Reddy ने जड़ा ताबड़तोड़ शतक, Shubman Gill के अंदाज में मनाया जश्न

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Sneith Reddy Century: अंडर-19 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड ने नेपाल को हराकर जीत के साथ आगाज किया। नेपाल के खिलाफ पहले मैच में न्यूजीलैंड के युवा बल्लेबाज स्नेहित रेड्डी ने बल्ले से कमाल किया और हर किसी को अपना फैन बनाया।

स्नेहित ने कई ऐसे शॉट्स लगाए, जिसे देखकर फैंस को शुभमन गिल (Shubman Gill) की याद आ गई। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह तूफानी शतक ठोककर गिल के अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Sneith Reddy ने जड़ा ताबड़तोड़ शतक, Shubman Gill के अंदाज में मनाया जश्न

दरअसल, अंडर-19 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की टीम को नेपाल के खिलाफ मैच में शानदार जीत मिली। इस जीत में 17 साल के बल्लेबाज स्नेहित रेड्डी (Snehith Reddy) ने बल्ले से तबाही मचाई और 125 गेंदों का सामना करते हुए 147 रनों की तूफानी पारी खेली। उनकी पारी में 11 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। इस शतक को ठोकने के बाद उन्होंने मैदान पर टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल के अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो आईसीसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें:ICC Test Team: ICC ने किया साल की बेस्‍ट टेस्‍ट टीम का एलान, भारत के केवल दो खिलाड़‍ियों को मिली जगह; कंगारू खिलाड़‍ियों का रहा जलवा

इस शतक के बाद अब स्नेहित रेड्डी ने खुलासा किया है कि वह भारतीय स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के बड़े फैन हैं और वह उनकी तरह ही खेलने की कोशिश करते रहते हैं।

वायरल वीडियो में देख सकते है कि स्नेहित ने शतक जमाने के बाद अपना हेलमेट निकाला और बल्ले को उठाया, जिसके बाद उन्होंने फैंस की तरफ देखते हुए अपना सिर झुकाकर उन्हें धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें:IND vs ENG VIDEO: इंग्लैंड की ‘बैजबॉल’ को टक्कर देने के लिए टीम इंडिया ने कसी कमर, बल्ला छोड़ स्पेशल तैयारी करते नजर आए गिल-जडेजा

यहां देखिए वायरल वीडियो