Move to Jagran APP

SA vs ENG: राम भक्त महाराज ने यूं मनाया जश्न, अंग्रेजों को रौंदने के बाद साउथ अफ्रीका के ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में इंग्लैंड के खिलाफ यादगार जीत से उत्साहित साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों ने चेंजिंग रूम में जश्न मनाया। जश्न मनाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मार्क यान्सन को टेबल हाथ मारते हुए देखा जा सकता है तो वहीं राम भक्त केशव महाराज को हाथ जोड़कर भगवान को धन्यवाद करते हुए देखा जा सकता है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Sat, 22 Jun 2024 02:35 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 02:35 PM (IST)
साउथ अफ्रीका के जश्न मनाने का वीडियो वायरल। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका ने टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 में इंग्लैंड के खिलाफ एक यादगार जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही साउथ अफ्रीका के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ गई हैं। अफ्रीका टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें खिलाड़ी जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ऐडन मार्करम की कप्तान में शुक्रवार को साउथ अफ्रीका ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी ओवर में रोमांचक जीत दर्ज की। साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड 6 विकेट पर 156 रन ही बना सकी है और 7 रन से मैच गंवा दिया।

अफ्रीका के ड्रेसिंग रूम का वायरल हुआ वीडियो

इंग्लैंड को आखिरी ओवर में जीत के लिए 14 रन चाहिए थे। एनरिक नॉर्खिया ने पहली गेंद पर हैरी ब्रूक को आउट कर इंग्लैंड के जबड़े से जीत छीन ली। इस यादगार जीत के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम जश्न मनाते हुए देखा गया।

राम भक्त केशव महाराज ने आंखे बंद करके भगवान को धन्यवाद दिया। वहीं, मार्क यान्सन को जोश में टेबल पर हाथ मारते हुए देखा जा सकता है। वहां, कगिसो रबाडा ने टी-शर्ट उतार कर जश्न मनाया। पूरे ड्रेसिंग रूम में हर खिलाड़ी जोश से लबरेज था।

यह भी पढ़ें- MS Dhoni हैं यारों के यार, दोस्त के जन्मदिन पर माही ने की खूब मस्ती; वायरल हुआ VIDEO मचा रहा बवाल

हेनरिक क्लासेन ने कही यह बात

हेनरिक क्लासेन ने कहा, सुपर-8 में एक और जीत के बाद चेंजिंग रूम में बैठकर बहुत उत्साहित हूं। गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। वे (इंग्लैंड) बहुत खतरनाक टीम हैं। क्विंटन डी कॉक अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में थे। उन्हें फिर से फॉर्म में देखना बहुत अच्छा लगा।

यह भी पढे़ं- IND vs BAN Weather Report: क्या टूट जाएगी भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद, एंटीगा के मौसम ने किया है ये इशारा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.