Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

"मै खुश होता अगर..." PAK टीम में विवाद पर द. अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज ने दिया मजेदार बयान, वीडियो वायरल

पाकिस्तान की टीम में एशिया कप से बाहर होने के बाद काफी विवाद की खबरें सामने आ रही थीं। कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी एक-दूसरे से बहस करते हुए नजर आ रहे थे। बाबर तेज गेंदबाज अफरीदी की शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए। अब दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने पाकिस्तान के प्रदर्शन को लेकर एक दिलचस्प बयान दिया है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 22 Sep 2023 06:00 AM (IST)
Hero Image
दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने इस बहस पर अपनी राय जताई। फोटो- स्क्रीनग्रैब यूट्यूब

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। AB de Villiers rift in Pakistan team: पाकिस्तान की टीम में एशिया कप से बाहर होने के बाद काफी विवाद की खबरें सामने आ रही थीं। कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी एक-दूसरे से बहस करते हुए नजर आ रहे थे।

पाक टीम में पड़ी फूट-

ऐसे में ड्रेसिंग रूम में दोनों के बीच बहस के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इसके बाद अफरीदी ने बाबर के साथ एक फोटो भी शेयर की, जिसे कैप्शन देते हुए लिखा कि परिवार। इस बीच अब दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने पाकिस्तान के प्रदर्शन को लेकर एक दिलचस्प बयान दिया है।

यूट्यूब चैनल पर बोले डिविलियर्स-

डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि थोड़ी बहस करना जरूरी है। इससे पता चलता है कि टीम में एक से ज्यादा लीडर भी हैं। डिविलियर्स ने कहा कि हमने पाकिस्तान टीम के चेंजिंग रूम से कुछ फुटेज देखे, जहां खिलाड़ी आपस में थोड़ी बहस करते हुए दिख रहे हैं, जो आम बात है।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup Final से बाहर होने पर तितर-बितर हुई Pak टीम, कप्तान Babar Azam के समर्थन में उतरे पूर्व ऑलराउंडर

थोड़ी बहस होना आम बात-

अगर कहीं भी थोड़े बहुत झगड़े होते हैं तो ये आम बात है। अगर मैं पाकिस्तान टीम का फैन होता तो मुझे इसके बारे में कोई चिंता नहीं होती। मैं इस बारे में खुश होता। टीम में कुछ और खिलाड़ी भी कप्तान बनने की काबिलियत रखते हैं और अपने बात को सामने रख रहे हैं और बहस कर रहे हैं। 

वर्ल्ड कप के लिए तैयार होने की जरूरत-

इसमें कुछ भी गलत नहीं है, आपको कभी-कभी परेशानियों से निपटने के लिए इसकी जरूरत होती है। एक दूसरे की आंखों में देखने के लिए, एक-दूसरे को बताने के लिए कि सुनो यह इस तरह से काम करेगा, यह सही नहीं है और हम ऐसे खेल रहे हैं। हम वर्ल्ड कप में जा रहे हैं और तैयार होने की जरूरत है। दूसरी तरफ इस विवाद के  बाद बाबर तेज गेंदबाज अफरीदी की शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup को छोड़ो और World Cup की तरफ देखो, Pakistan टीम में फूट पर पूर्व दिग्गजों ने दिया बड़ा बयान