Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Eng: दूसरे टेस्ट से पहले मंदिर में शीश नवाते नजर आए 'चाइनामैन', खास पूजा अर्चना में हुए शामिल

Kuldeep Yadav at Simhachalam Temple भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। इस बीच टीम इंडिया कुलदीप यादव को टीम में शामिल करने के बारे में सोच सकती है। कुलदीप यादव टीम के साथ विशाखापट्टनम में नजर आए। दरअसल कुलदीप को इस दौरान एक मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया। विशाखापत्तनम के एक मंदिर में कुलदीप यादव आशीर्वाद लेते हुए नजर आए।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 01 Feb 2024 05:33 PM (IST)
Hero Image
कुलदीप को इस दौरान एक मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Kuldeep Yadav paid obeisance at Simhachalam Temple: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। इस बीच टीम इंडिया कुलदीप यादव को टीम में शामिल करने के बारे में सोच सकती है। इस मैच में अब केएल राहुल और रवींद्र जडेजा भी नजर नहीं आएंगे।

मंदिर में दिखे कुलदीप

अब टीम में कुलदीप यादव Kuldeep Yadav टीम के साथ विशाखापट्टनम में नजर आए। दरअसल कुलदीप को इस दौरान एक मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया। विशाखापत्तनम के एक मंदिर में कुलदीप यादव आशीर्वाद लेते हुए नजर आए। चाइनामैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सिंहाचलम मंदिर के किए दर्शन

कुलदीप ने सिंहाचलम मंदिर में दर्शन किए और मंदिर में भगवान के चरणों में शीश नवाया। इसके बाद कुलदीप को मंदिर की ओर से एक तस्वीर भेंट की गई। इसके बाद पंडितों ने उन्हें एक छोटी सी भेंट भी दी। भारत के कप्तान रोहित शर्मा Rohit Sharma पिच को देखते हुए जडेजा की जगह कुलदीप को टीम में शामिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: सालों मेहनत के बाद आया टीम से बुलावा, "Dhruv Jurel" ने कॉल आने पर शेयर किया अपना पहला रिएक्शन

अश्विन-जडेजा की जोड़ी पड़ी थी भारी

हैदराबाद में पहली पारी में अश्विन-जडेजा की स्पिन जोड़ी ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों के नाक में दम किया था। कुलदीप ने अब तक भारत के लिए आठ टेस्ट मैचों में खेले हैं, जिसमें 34 विकेट अपने नाम किए हैं। 2017 में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू किया था। 

सीरीज में पीछे भारत

भारत पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से पीछे हैं। अब रोहित ब्रिगेड इस मैच में हैदराबाद का बदला लेने के लक्ष्य से मैदान पर उतरेगी। हालांकि विराट कोहली, केएल राहुल, रवींद्र जेडजा के बिना टीम इस मैच में मैदान पर उतरेगी। सरफराज खान या रजत पाटीदार को इस मैच में डेब्यू का मैका मिल सकता है। 

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: AB de Villiers ने 26 साल के इस भारतीय क्रिकेटर की शान में पढ़ें कसीदे, दूसरे टेस्ट में प्लेइंग XI में मौका मिलने की लगाई आस