Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKR vs DC: बीच मैच में KKR के खिलाड़ी पर भड़क पड़े Sunil Gavaskar, जमकर सुनाई खरी-खोटी; इस वजह से हुए नाराज

पारी के 18वें ओवर में वैभव अरोड़ा की एक गेंद कुलदीप यादव के पैड पर आकर लगी। अंपायर ने कुलदीप को नॉआउट करार दिया। इसके बाद वैभव रिव्यू लेने की जिद पर अड़ गए और डीआरएस लेने के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर को मना लिया। फैसले को जब थर्ड अंपायर के पास भेजा गया तो गेंद साफतौर पर लेग स्टंप से बाहर जाती हुई नजर आई।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Tue, 30 Apr 2024 07:13 PM (IST)
Hero Image
केकेआर के तेज गेंदबाज पर भड़के सुनील गावस्कर।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स ने ईडन गार्डन्स के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से धूल चटाई। केकेआर के गेंदबाज दिल्ली के बैटर्स पर कहर बनकर टूटे और उन्होंने मेहमान टीम को सिर्फ 153 के स्कोर पर लगा। हालांकि, मैच के दौरान एक ऐसा वाकया भी सामने आया, जब सुनील गावस्कर कोलकाता के तेज गेंदबाज वैभव अरोड़ा पर भड़क पड़े।

केकेआर के गेंदबाज पर भड़के गावस्कर

दरअसल, पारी के 18वें ओवर में वैभव अरोड़ा की एक गेंद कुलदीप यादव के पैड पर आकर लगी। अंपायर ने कुलदीप को नॉआउट करार दिया। इसके बाद वैभव रिव्यू लेने की जिद पर अड़ गए और डीआरएस लेने के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर को मना लिया। फैसले को जब थर्ड अंपायर के पास भेजा गया, तो गेंद साफतौर पर लेग स्टंप से बाहर जाती हुई नजर आई।

यह भी पढ़ें- T20 WC India Squad: सबकुछ करके भी सेलेक्टर्स का भरोसा नहीं जीत सके KL Rahul, स्टार बैटर को ड्रॉप किए जाने पर फूटा फैन्स का गुस्सा

कमेंट्री बॉक्स में बैठे सुनील गावस्कर को यह रिव्यू लेना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने इस फैसले पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, "चौंकाने वाला रिव्यू। एकदम चौंकाने वाला। रिव्यू को पूरी तरह से खराब किया गया। इस टीम को लेकर सोचना चाहिए। आप देखिए 11 गेंदें बची हुई हैं। कुलदीप यादव अच्छा खेल रहे हैं। यह पार्टनरशिप 29 रन की हो चुकी है।"

केकेआर के गेंदबाजों ने बरपाया कहर

हालांकि, केकेआर के गेंदबाजों का प्रदर्शन ईडन गार्डन्स के मैदान पर शानदार रहा। वरुण चक्रवर्ती ने अपनी घूमती गेंदों का जादू बिखेरते हुए तीन विकेट अपनी झोली में डाले। वहीं, वैभव अरोड़ा और हर्षित राणा ने भी दो-दो विकेट अपने नाम किए। पहले बल्लेबाज करते हुए दिल्ली की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 153 रन ही स्कोर बोर्ड पर लगा सकी। इस लक्ष्य को केकेआर ने सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल किया। टीम की ओर से बल्लेबाजी में फिल सॉल्ट ने 33 गेंदों पर 68 रन की विस्फोटक पारी खेली।