Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN 2nd Test: Sunil Gavaskar का देखने को मिलेगा एकदम अलग अंदाज, अपने ससुराल में करते नजर आएंगे कमेंट्री

Sunil Gavaskar IND vs BAN 2nd Test भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से खेला जाना है। यह पहली बार होगा जब मीडिया सेंटर से होकर होकर कमेंट्री बॉक्स में प्रवेश के लिए वह सीढ़ियों के स्थान पर लिफ्ट का इस्तेमाल करेंगे। बताते चले कि सुनील गावस्कर का कानपुर शहर से गहरा लगाव रहा है। कानपुर शहर के दामाद सुनील गावस्कर हिंदी में कमेंट्री करेंगे।

By Jagran News Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 25 Sep 2024 02:58 PM (IST)
Hero Image
IND vs BAN 2nd Test: Sunil Gavaskar का देखने को मिलेगा एकदम अलग अंदाज

जागरण संवाददाता, कानपुर। भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh 2nd Test) टेस्ट मैच के लिए जारी हुए कमेंटेटर के नाम की सूची में दिग्गज सुनील गावस्कर का नाम शामिल नहीं था, लेकिन मंगलवार को उनको भी कमेंट्री के पैनल में शामिल किया गया। सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का शहर से गहरा लगाव रहा है। शहर में ही ससुराल होने के चलते वे लगभग हर अंतरराष्ट्रीय मैच में कमेंट्री के लिए प्राथमिकता पर आते हैं।

बीसीसीआई की ब्राडकास्टिंग टीम के लोकल मैनेजर अमित मिश्रा ने बताया कि गावस्कर बुधवार की शाम को शहर पहुंचेंगे। सबसे पहले वह सिविल लाइंस स्थित अपनी ससुराल में जाएंगे।

इसके बाद गुरुवार को ग्रीन पार्क स्टेडियम में आएंगे। आपको बताते चले कि अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान ही गावस्कर के आग्रह पर मीडिया गैलरी में लिफ्ट लगी थी। जिसका भूमि-पूजन भी भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के दौरान यूपीसीए ने उनसे ही कराया था। कैटरर अल अमीन के यहया अमीन ने बताया कि गावस्कर को निहारी और दम बिरयानी बहुत पसंद है। वे जब भी शहर में मैच के लिए आते हैं, विशेष मांग पर उनके लिए कई प्रकार के पकवान तैयार किए जाते हैं।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र सरकार ने सुनील गावस्कर से छीनी जमीन, अजिंक्य रहाणे को सौंपी, 36 साल का अधूरा काम अब होगा पूरा!