Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: Suryakumar Yadav को बीच मैदान मांगनी पड़ी माफी, बुची बाबू ट्रॉफी में कर दिया यह काम

सूर्यकुमार यादव इस वक्त तमिलनाडु में चल रही बुची बाबू क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंबई टीम का हिस्सा हैं। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन इलेवन के खिलाफ मैच के दौरान सूर्यकुमार को बल्लेबाज से माफी मांगते हुए देखा गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल TNCA XI की दूसरी पारी के दौरान सूर्यकुमार यादव एक खराब गेंद की।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 30 Aug 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
सूर्यकुमार यादव को मांगनी पड़ी माफी। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के टी20 कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को बुची बाबू क्रिकेट टूर्नामेंट 2024 में मुंबई टीम का हिस्सा हैं। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन इलेवन के खिलाफ मैच के दौरान सूर्यकुमार को बल्लेबाज से माफी मांगते हुए दिखे गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कोयंबटूर में खेले जा रहे मैच में सूर्यकुमार को तीसरे दिन के पहले सत्र में एक ओवर की गेंदबाजी करने हुए देखा गया। इस दौरान एक गेंद पर उन्होंने ऊंची फुल-टॉस की, जो बल्लेबाजी के सिर की तरफ जा रही थी। किसी तरह बल्लेबाजी ने शॉर्ट-लेग की तरफ गेंद को खेला। अपनी इस खराब गेंद के लिए सूर्यकुमार ने हाथ उठाकर माफी मांगी। सूर्या ने 1 ओवर में 10 रन दिए।

मुंबई की हालत खराब

मैच की बात करें तो मुंबई की दूसरी पारी में सूर्यकुमार यादव ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन इसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए। सूर्यकुमार ने 38 गेंद पर 30 रन की पारी खेली। तीसरे दिन स्टंप्स तक मुंबई का स्कोर 6 रन था। उनके सामने 510 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य है। बता दें कि सूर्यकुमार यादव दलीप ट्रॉफी का भी हिस्सा हैं। वह टीम सी में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में खेलेंगे।

श्रीलंका के खिलाफ की थी दमदार गेंदबाजी

गौरतलब हो कि सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में गेंदबाजी की थी। उन्होंने अपनी गेंदबाजी के दम पर मैच को सुपर ओवर तक लेकर गए थे। सूर्यकुमार यादव ने 20वां ओवर करते हुए दो विकेट चटकाए और मात्र पांच रन ही खर्च किए थे। सूर्यकुमार को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था।

यह भी पढ़ें- VIDEO: 'पानी से तुम्हें खतरा है', Suryakumar Yadav ने लगाई मेंढक की तरह छलांग; मानी अक्षय कुमार की सलाह

यह भी पढे़ं- SL vs IND: आखिरी ओवर में चमके सूर्यकुमार यादव, 2 गेंद में दो विकेट लेकर पलट दी हारी हुई बाजी; देखें वीडियो