Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: सर्जरी के बाद पहली बार Suryakumar Yadav ने थामा बल्ला, IPL 2024 में वापसी के दिए संकेत

भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। यह हर कोई जानता है कि सूर्या टखने की सर्जरी के चलते काफी समय से क्रिकेट मैदान से दूर हैं लेकिन सफल सर्जरी के बाद वह रिकवर कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की जिसमें वह बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 06 Mar 2024 10:19 AM (IST)
Hero Image
Video: सर्जरी के बाद पहली बार बैटिंग करने उतरे Suryakumar Yadav

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। यह हर कोई जानता है कि सूर्या टखने की सर्जरी के चलते काफी समय से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं, लेकिन सफल सर्जरी के बाद वह रिकवर कर रहे हैं।

उन्हें जिम में जमकर पसीना बहाते हुए देखा जा रहा है तो वहीं, हाल ही में सूर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें वह सर्जरी के बाद पहली बार हाथ में बल्ला पकड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी स्टोरी में नेट्स में अभ्यास करते हुए कुछ सेकंड की वीडियो शेयर की, जिसके बाद भारतीय फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Video: सर्जरी के बाद पहली बार बैटिंग करने उतरे सूर्यकुमार यादव

दरअसल, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भारत के आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे मैच में खेला था, जिसमें फील्डिंग के दौरान उनका टखना मुड़ गया था। इस मैच की पहली पारी में उन्होंने शानदार शतक जमाया था। इसके बाद दूसरी पारी के दौरान वह अफ्रीकी बल्लेबाज द्वारा लगाए गए शॉट को रोककर गेंद को थ्रो करने के दौरान चोटिल हो गए थे। मैदान पर उन्हें दर्द से कराहता देख फिजियो की टीम पहुंची।

— . (@onlySKYmatters) March 6, 2024

हालांकि, मैच के बाद उन्होंने कहा था कि वह ठीक है और चोट ज्यादा गंभीर नहीं हैं, लेकिन जब वह भारत लौटे तो उनके टखने का स्कैन किया गया, जिसमें ग्रेड-2 स्तर का टियर (फटना) पाया। इसके बाद यह साफ हुआ कि वह अब खेलने के लिए उपलब्ध नहीं है। उसके बाद टखने की सर्जरी के बाद वह की स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी के लिए जर्मनी गए।

इस बीच आईपीएल 2024 से पहले सूर्यकुमार यादव ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर यह संकेत दिए है कि वह रिकवर हो रहे हैं और वह आईपीएल 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: WPL 2024 Points Table: दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई को रौंदकर अपना हिसाब किया चुकता, प्वाइंट्स टेबल का ये है ताजा हाल