Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल जीतना कोई Suryakumar Yadav से सीखे, फैंस के साथ खूब क्लिक कराई फोटोज और जमकर दिए ऑटोग्राफ - Video

सूर्यकुमार यादव ने बुची बाबू टूर्नामेंट में शिरकत की जहां उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस में बेताबी दिखी। सूर्यकुमार यादव ने अपने फैंस को बिलकुल भी निराश नहीं किया और सभी के साथ फोटो खिंचाए व ऑटोग्राफ भी दिए। बता दें कि भारतीय टी20 टीम के कप्‍तान सूर्यकुमार यादव राष्‍ट्रीय टेस्‍ट टीम में वापसी करने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Wed, 28 Aug 2024 02:53 PM (IST)
Hero Image
सूर्यकुमार यादव ने फैंस के साथ फोटो क्लिक कराई

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय टी20 टीम के कप्‍तान सूर्यकुमार यादव की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं। भारतीय खिलाड़ी ने बुची बाबू टूर्नामेंट में शिरकत की, जहां फैंस के बीच उनकी दीवानगी देखने को मिली।

सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस के बीच उनकी एक झलक पाने को बेताबी दिख रही है। वीडियो में दिखा कि भारतीय टी20 कप्‍तान बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे, जहां फैंस इकट्ठा हो गए और उनके साथ सेल्‍फी क्लिक कराने की होड़ मच गई।

सूर्या ने बनाया फैंस का दिन

सूर्यकुमार यादव ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और कहा कि मैच के बाद सभी के साथ फोटो क्लिक कराएंगे। इस दौरान फील्डिंग पर सूर्या ने फैंस के साथ कुछ सेल्‍फी ली। उन्‍होंने फैंस को ऑटोग्राफ देकर उनका दिन बना दिया। सुरक्षाकर्मियों ने आकर दर्शकों को किनारे करने की कोशिश की, लेकिन सूर्या ने किसी को नहीं रोका और फोटो क्लिक कराके सबका दिन बनाया।

यह भी पढ़ें: 'पानी से तुम्हें खतरा है', Suryakumar Yadav ने लगाई मेंढक की तरह छलांग; मानी अक्षय कुमार की सलाह

मैच का हाल

बता दें कि टीएनसीए एकादश और मुंबई के बीच श्री रामकृष्‍णा कॉलेज क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेला जा रहा है। पहले दिन की समाप्ति पर मेजबान टीम ने 295/5 का स्‍कोर बनाया। उसके तीन बल्‍लेबाजों ने अर्धशतक जमाए। पता हो कि मुंबई टीम की कप्‍तानी सरफराज खान कर रहे हैं, जिसमें श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव जैसे दिग्‍गज खिलाड़ी शामिल हैं।

— Cricket Anand 🏏 (@cricanandha) August 27, 2024

सूर्या को टेस्‍ट में वापसी की उम्‍मीद

हालांकि, सूर्या के लिए बुची बाबू टूर्नामेंट आगामी दलीप ट्रॉफी के लिए वॉर्म-अप की तरह है। सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में भारतीय टेस्‍ट टीम में वापसी की उम्‍मीद जताई थी। वह आगामी टूर्नामेंट्स को आदर्श मंच बनाना चाहते हैं ताकि राष्‍ट्रीय टीम में अपनी जगह पक्‍की कर सके।

सूर्या का बयान

सूर्यकुमार यादव ने स्‍पोर्ट्स्‍टार से बातचीत में कहा था, ''लाल गेंद क्रिकेट हमेशा से मेरी प्राथमिकता रही है। जब मैं मुंबई के मैदानों में बड़ा हो रहा था और काफी स्‍थानीय क्रिकेट खेल रहा था, तब मैं लाल गेंद से खेलता था। वहीं से लंबे प्रारूप के खेल के लिए मेरा प्‍यार शुरू हुआ और हमेशा के लिए बन गया। मैंने 10 साल से ज्‍यादा समय से फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट खेली और अब भी लाल गेंद क्रिकेट खेलना पसंद है।''

उन्‍होंने आगे कहा, ''कई लोग हैं, जिन्‍होंने कड़ी मेहनत करके अपनी जगह बनाई और मैं भी दोबारा अपनी जगह हासिल करना चाहता हूं। मैंने भारत के लिए अपना टेस्‍ट डेब्‍यू किया। इसके बाद मैं चोटिल हो गया। ऐसे कई लोग हैं, जिन्‍होंने मौका पाकर बेहतरीन प्रदर्शन किया और वो भी अवसर पाने के हकदार हैं।''

यह भी पढ़ें: 'मैं इंजर्ड हुआ और लोगों को मौका मिला’, 19 महीने बाद टेस्ट टीम में वापसी करने पर सूर्या की नजर