Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manu Bhaker-Sarabjot Singh ने ब्रॉन्ज मेडल जीतकर पेरिस में लहराया परचम, भारतीय क्रिकेटर्स ने खास अंदाज में दी बधाई

Indian Cricketers Congratulates Manu Bhaker- Sarabjot मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक में दूसरा कांस्य पदक अपने नाम किया। आजादी के बाद वह एक ही ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन गईं हैं। मनु को सरबजोत सिंह का साथ मिला जिन्होंने पेरिस ओलिंपिक में 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम इवेंट में कोरिया को हराकर इतिहास रचा। क्रिकेट जगत से भी दोनों को बधाई मिल रही है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 30 Jul 2024 04:12 PM (IST)
Hero Image
Manu-Sarabjot Olympic Medal: Suryakumar Yadav से लेकर कोच गंभीर तक, इन स्टार्स ने मनु-सरबजोत को दी बधाई

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Cricket Fraternity Reacts to Manu-Sarabjot Win: मनु भाकर और सबरजोत सिंह की जोड़ी ने आज यानी 30 जुलाई को 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल जीता। मनु-सबरजोत सिंह ने भारत को दूसरा पदक जिताया।

साउथ कोरिया की ली वोन्हो और ओह ये जिन को 16-10 से हराकर उन्होंने कांस्य पदक अपने नाम किया। भारत ने पेरिस ओलंपिक में अब तक दोनों मेडल शूटिंग में जीते हैं। दोनों ही मेडल मनु भाकर ने जिताए। 22 साल की मनु और सरबजोत सिंह की हर कोई तारीफ कर रहा है। वहीं, क्रिकेट जगत से भी इन दोनों को ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर बधाई मिल रही है।

Suryakumar Yadav ने Manu-Sarabjot Singh को दी बधाई

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में इस वक्त टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज श्रीलंका के साथ खेल रही है। तीसरे टी20 मैच से पहले पेरिस ओलंपिक 2024 में मनु भाकर और सरबजोत सिंह के प्रदर्शन की सूर्या ने जमकर सराहना की। सूर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई, जिसमें उन्होंने मनु-सरबजोत सिंह को बधाई दी और लिखा भारत का दूसरा पदक, बहुत-बहुत बधाई आप दोनों को।

Hardik Pandya ने भी मनु-सरबजोत को दी शुभकामनाएं

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मनु-सरबजोत को पेरिस ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए लिखा, इतिहास रचने वाले दोनों एथलीट्स को बधाई।

यह भी पढ़ें: Olympics 2024: 'आखिरी दम तक लड़ेंगे' मनु भाकर और सरबजोत सिंह की जिद ने भारत को दिलाया ऐतिहासिक मेडल

Gautam Gambhir ने भी मनु-सरबजोत को दी बधाई

भारत के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने मनु-सरबजोत सिंह को पेरिस ओलंपिक 2024 में 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्सड टीम इवेंट में कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी। उन्होंने एक्स पर लिखा, शानदार परफॉर्मेंस मनु और सरबजोत। भारत का दूसरा पदक।