Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: 'पानी से तुम्हें खतरा है', Suryakumar Yadav ने लगाई मेंढक की तरह छलांग; मानी अक्षय कुमार की सलाह

श्रीलंका दौरे से वापस लौटे सूर्यकुमार यादव फिलहाल छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। इसी बीच सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए एक नई रील शेयर की है। इस रील में सूर्यकुमार छलांग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं ब्रैकग्राउंड में अक्षय कुमार की आवाज सुनाई दे रही है। दरअसल सूर्या ने भूल-भुलैया के एक डायलॉग पर यह रील बनाई है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 24 Aug 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
सूर्यकुमार यादव ने मानी अक्षय कुमार की बात। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वायरल रील शेयर की है, जिसमें वह मेंढक की तरह छलांग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस रील में अक्षय कुमार की फिल्म भूल-भुलैया का फेमस डायलॉग यूज किया गया है।

इसमें अक्षय कुमार राजपाल यादव को पानी से सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं। सूर्यकुमार यादव ने इस ऑडियो का उपयोग करके रील बनाई है, जिसमें वह अक्षय कुमार के पानी कहने पर मेंढक की तरह छलांग लगा देते हैं।

भूल-भुलैया का यूज किया डायलॉग

दरअसल, सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए एक नई रील शेयर की है। इस रील में सूर्यकुमार यादव ने भूल-भुलैया का फेमस डायलॉग यूज किया है। इस डायलॉग में अक्षय कुमार ने राजपाल यादव को पानी से सावधान रहने की सलाह दी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Surya Kumar Yadav (SKY) (@surya_14kumar)

फिल्म में राजपाल को दी थी सलाह

फिल्म में राजपाल यादव को अक्षय कुमार ने सलाह दी थी कि तुम्हें पानी से खतरा है। वहीं, आगे अक्षय कुमार के पानी कहने पर राजपाल यादव को छलांग लगाते हुए देखा गया था। अब सूर्यकुमार यादव ने इस ऑडियो का उपयोग करके रील बनाई है। ब्रैकग्राउंड में जैसे ही अक्षय कुमार पानी कहते हैं सूर्यकुमार मेंढक की तरह छलांग लगा देते हैं।

श्रीलंका के खिलाफ जीती है सीरीज

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज खत्म होने के बाद सूर्यकुमार यादव छुट्टियों पर थे। भारत के टी20 कप्तान के तौर पर उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 3-0 से सीरीज जीती। सीरीज खत्म होने के बाद सूर्यकुमार छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क गए, जहां उन्हें मशहूर बेसबॉल टीम न्यूयॉर्क यांकीज की ओर से साइन की गई जर्सी भी मिली।

यह भी पढ़ें- Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव को अमेरिका से मिला खास तोहफा, बेसबॉल टीम यांकीज ने किया सम्मानित

यह भी पढे़ं- 'पागलपंती की हद तक,' सूर्यकुमार यादव ने अपनी बहन दीनल के साथ मनाया रक्षाबंधन, शेयर की मजेदार पोस्ट