Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WPL 2024: RCB की हार में भी दिल जीत ले गईं Richa Ghosh, सूर्यकुमार भी हुए फैन; तारीफ में कही बड़ी बात

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ऋचा ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों पर 51 रन की आतिशी पारी खेली। ऋचा ने अपनी इस पारी के दौरान 4 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के जमाए। ऋचा ने अंतिम दो ओवरों में जमकर चौक-छक्कों की बरसात की और आरसीबी को लगभग जीत दिला ही दी थी। सूर्यकुमार ने ऋचा की पारी की जमकर तारीफ की है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Mon, 11 Mar 2024 04:41 PM (IST)
Hero Image
सूर्यकुमार यादव ने ऋचा घोष की जमकर की तारीफ।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। रविवार की रात भले ही जीत दिल्ली कैपिटल्स के हाथ लगी, लेकिन दिल ऋचा घोष ने जीता। अपनी तूफानी बैटिंग से ऋचा ने हर किसी को अपना मुरीद बना दिया। हालांकि, अपना सबकुछ झोंकने के बावजूद ऋचा आरसीबी को जीत दिलाने से एक कदम दूर रह गईं।

रोमांचक मुकाबले में बैंगलोर को मिली एक रन से हार के बाद ऋचा के बीच मैदान पर ही आंसू तक छलक पड़े। ऋचा की तूफानी बल्लेबाजी के फैन सूर्यकुमार यादव भी हुए हैं। सूर्या ने ऋचा की तारीफ में बड़ी बात कही है।

सूर्या हुए ऋचा के फैन

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ऋचा घोष ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों पर 51 रन की आतिशी पारी खेली। ऋचा ने अपनी इस पारी के दौरान 4 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के जमाए। ऋचा ने अंतिम दो ओवरों में जमकर चौक-छक्कों की बरसात की और आरसीबी को लगभग जीत दिला ही दी थी। पारी के आखिरी ओवर में ऋचा ने दो सिक्स जमाए, लेकिन आखिरी गेंद पर रनआउट होने की वजह से वह टीम को जीत नहीं दिला सकीं।

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) March 10, 2024

ऋचा की शानदार पारी की भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी जमकर तारीफ की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली स्टोरी में ऋचा की तस्वीर शेयर की। फोटो शेयर करने के साथ-साथ सूर्या ने लिखा, "आप एक स्टार हैं।"

यह भी पढ़ेंRanji Trophy Final: 25 साल के युवा बॉलर के आगे चारों खाने चित Prithvi Shaw, स्टंप्स को चीरती हुई निकली गेंद- VIDEO

दिल्ली ने कटाया प्लेऑफ का टिकट

महिला प्रीमियर लीग 2024 के 17वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने आरसीबी को एक रन से हराते हुए प्लेऑफ का टिकट भी कटाया। दिल्ली मुंबई के बाद अंतिम चार में जगह बनाने वाली दूसरी टीम बनी है। दिल्ली की ओर से जेमिमा रोड्रिग्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों पर 58 रन की तेज तर्रार पारी खेली। वहीं, एलिसा कैप्सी ने 32 गेंदों पर 48 रन ठोके।