Move to Jagran APP

Team India में वापसी को बेताब टी20 का नंबर-1 बल्लेबाज, सोशल मीडिया पर शेयर किया इंजरी का अपडेट, फैंस से किया ये वादा

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए। सूर्या ने फैंस के साथ अपनी चोट को लेकर अपडेट शेयर किया है। उन्होंने शनिवार को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सूर्या सहारा लेकर चल रहा है। इसके साथ ही उनके पैर में प्लास्टर नजर आ रहा है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sun, 24 Dec 2023 06:52 PM (IST)
Hero Image
सूर्या ने फैंस के साथ अपनी चोट को लेकर अपडेट शेयर किया है। फोटो- एक्स
स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। SuryaKumar Yadav injury Update: भारत की टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है। इससे पहले टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज खेली। भारत की टी20 सीरीज ड्रॉ रही।

सूर्या ने दिया इंजरी पर अपडेट-

पहला मैच बारिश के कारण ड्रॉ रहा। इस बीच भारत के नंबर एक टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आखिरी मैच के दौरान चोटिल हो गए। ऐसे में सूर्या ने फैंस के साथ अपनी चोट को लेकर अपडेट शेयर किया है। उन्होंने शनिवार को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है।

इंजरी को लेकर हुए गंभीर सूर्या- 

वीडियो में सूर्या सहारा लेकर चल रहा है। इसके साथ ही उनके पैर में प्लास्टर नजर आ रहा है। इस बीच वे अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में खेलेंगे या नहीं इस पर कोई बयान नहीं है। सूर्यकुमार ने पोस्ट में कैप्शन शेयर करते हुए कहा कि "गंभीर रूप से एक बात कहते हुए कि चोटें कभी भी मजाक नहीं होती हैं।" 

ये भी पढ़ें:- जीत के बाद कप्तान Suryakumar ने दिया अपनी इंजरी पर अपडेट, इन खिलाड़ियों के सिर बांधा जीत का सेहरा

View this post on Instagram

A post shared by Surya Kumar Yadav (SKY) (@surya_14kumar)

सूर्या ने जल्द लौटने का किया वादा-

सूर्या ने आगे कहा कि मैं इसे गंभीरता से लूंगा और कुछ ही समय में पूरी तरह से फिट होकर वापस आने का वादा करता हूं। आशा है कि आप सभी छुट्टियों के मौसम का आनंद ले रहे होंगे और हर रोज खुशियों का मजा ले रहे होंगे।

बीसीसीआई ने नहीं दिया सूर्या पर कोई अपडेट-

अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए सूर्या सीरीज में शामिल होंगे या नहीं। इसे लेकर बीसीसीआई की ओर से अभी कोई बयान नहीं दिया गया है। भारत 11 जनवरी से अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलने जा रहा है। सूर्यकुमार ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में 156 रन बनाए। साथ ही वह सीरीज में प्लेयर ऑफ मैच भी रहे। टी20 में उनका 117 बेस्ट स्कोर है।

ये भी पढ़ें:- SA के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले टीम में लौटे Virat Kohli, इस वजह से ली थी छुट्टी, BCCI ने किया खुलासा