Move to Jagran APP

T20 World Cup 2022: मेहमान नवाजी में एरॉन फिंच ने जीता दिल, किया ऐसा काम; कर रहे सब तारीफ

T20 World Cup 2022 वर्ल्ड कप से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने ऐसा कुछ किया जिसकी खूब तारीफ हो रही है। दरअसल आज बाबर आजम का जन्मदिन है और फिंच ने खुद उनके लिए केक लाया।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Sat, 15 Oct 2022 09:51 AM (IST)Updated: Sat, 15 Oct 2022 09:51 AM (IST)
T20 World Cup 2022: बाबर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान काटा केक (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। रविवार को शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले 16 टीमों के कप्तानों ने एक साथ मेगा कॉन्फेंस के माध्यम से प्रेस को संबोधित किया। इस दौरान सभी कप्तानों ने खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी और वर्ल्ड कप के अपनी तैयारियों पर बात की। ऐसा पहली बार हुआ जब सभी कप्तानों ने एक साथ प्रेस को संबोधित किया। इस दौरान मेजवान ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने कुछ ऐसा किया जिसकी खूब तारीफ हो रही है।

एरॉन फिंच ने लाया बाबर के लिए बर्थ-डे केक

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का आज 28वां जन्मदिन है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने बाबर आजम के लिए केक लाया जिसकी खूब तारीफ हो रही है। बाबर ने सभी 16 कप्तानों की उपस्थिति में यह केक काटा। फिंच के इस कदम की सोशल मीडिया में खूब तारीफ हो रही है। आइसीसी ने बाबर आजम की केट काटते हुए कई तस्वीरें भी साझा की है।

शाहीन अफरीदी पर बाबर आजम की प्रतिक्रिया

शाहीन शाह अफरीदी इंजरी के कारण एशिया कप में नहीं खेल पाए थे। अब वह टी20 वर्ल्ड कप में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी फिटनेस को लेकर बाबर आजम ने कहा कि वह हंड्रेड पर्सेंट फिट हैं और खेलने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि 6 दिन बाद हम अपना पहला मैच खेलेंगे इससे पहले हम वॉर्म-अप मैचों को अच्छी तरह से युटिलाइज करेंगे। पाकिस्तान अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को भारत के खिलाफ करेगा।

भारत-पाकिस्तान मैच पर क्या बोले बाबर?

23 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान हाई वोल्टेज मुकाबले को लेकर बाबर आजम ने कहा कि यह एक हाई इंटेनसिटी वाला मैच होता है। उन्होंने कहा कि इस मैच का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है। भारत के खिलाफ होने वाले मैच को हम एंज्वॉय करेंगे और अच्छी क्रिकेट खेलने का प्रयास करेंगे। 

यह भी पढ़ें-भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले क्या बोले रोहित शर्मा और बाबर आजम

मोहम्मद शमी को लेकर पहली बार कप्तान रोहित ने तोड़ी चुपी, बोले रिकवरी अच्छी रही उनकी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.