Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भारत के खिलाफ इंग्लैंड की रफ्तार पर लग सकती है ब्रेक, सेमीफाइनल में इस तेज गेंदबाज के खेलने पर सस्पेंस

एडिलेड में गुरुवार को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड आमने-सामने होंगे। इस मैच से पहले अंग्रेज टीम को भारी झटका लग सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार तेज गेंदबाज मार्क वुड सामान्य शरीर की जकड़न से पीड़ित हो गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Tue, 08 Nov 2022 05:01 PM (IST)
Hero Image
चोट की वहज से मार्क वुड का खेलना संदिग्ध। फोटो ट्विटर।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एडिलेड में गुरुवार को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड आमने-सामने होंगे। इस मैच से पहले अंग्रेज टीम को भारी झटका लग सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार तेज गेंदबाज मार्क वुड सामान्य शरीर की जकड़न से पीड़ित हो गए हैं। इस से इंग्लैंड टीम की परेशानी बढ़ गई है। ऐसे में भारत के खिलाफ मार्क वुड के खेलने पर आशंका जताई जा रही है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट (independent.co.uk) के अनुसार, वुड ने शरीर में जकड़न होने से मंगलवार को ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया था। साथ ही एहतियात के तौर पर नेट्स प्रैक्टिस में गेंदबाजी भी नहीं की। उम्मीद जताई जा रही है गुरुवार को होने वाले सेमीफाइनल में दाएं हाथ का तेज गेंदबाज फिट होकर मैदान में उतरें।

डेविड मलान के खेलने पर भी संशय

वहीं वुड के अलावा इंग्लैंड के डेविड मलान भी चोटिल हैं। श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान कमर में चोट लग गई थी। इसके चलते वह बल्लेबाजी करने नहीं आए थे। हालांकि, मलान की भी जल्द वापसी की उम्मीद जताई जा रही है, लेकिन टीम प्रबंधन कोई खतरा नहीं मोल लेना चाहता। अगर मलान स्वस्थ नहीं होते तो उनकी जगह गुरुवार को टीम में फिल साल्ट खेलते नजर आ सकते हैं।

रोहित शर्मा भी हुए थे चोटिल

इससे पहले भारत भी झटका लगते-लगते रह गया। मंगलवार को प्रैक्टिस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा चोट लग गई थी। एडिलेड ओवल में टीम के थ्रोडाउन विशेषज्ञ एस रघु के साथ प्रैक्टिस कर रहे थे। एक लेंथ बॉल रोहित के दाहिने हाथ में जा लगी और वह दर्द से कराह उठे। हालांकि थोड़ी देर बाद रोहित ने दोबारा प्रैक्टिस शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़ें- Eng vs Ind 2nd Semi Final: केविन पीटरसन ने कोहली और सूर्या को लेकर की भविष्यवाणी, कही ये बड़ी बात

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के 'नेशनल धोबी' बन गए वसीम अकरम, वकार यूनुस के सवाल पर पूर्व क्रिकेटर ने दिया दिलचस्प जवाब