Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: चैंपियन-चैंपियन..., AUS पर मिली ऐतिहासिक जीत के बाद AFG प्लेयर्स ने बस में किया धांसू डांस, कोच Dwayne Bravo का रिएक्शन भी हुआ वायरल

अफगानिस्तान ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार ऑस्ट्रेलिया को हराकर इतिहास रच दिया। AFG की इस जीत के बाद प्लेयर्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। AUS पर मिली जीत के बाद अफगानी प्लेयर्स का वीडियो सामने आया है जिसमें प्लेयर्स बस में बैठकर होटल वापस जाते वक्त डांस करते हुए खुशी जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कोच ड्वेन ब्रावो भी नजर आ रहे हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 23 Jun 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
AFG vs AUS: ऑस्ट्रेलिया पर मिली ऐतिहासिक जीत का अफगानी प्लेयर्स ने मनाया जबरदस्त जश्न

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को टी20 विश्व कप 2024 के 48वें मैच में 21 रन से धूल चटाई। ये पहली बार रहा जब इंटरनेशनल क्रिकेट में अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हराया। इस मैच में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद अफगानिस्तान टीम ने जश्न बेहद ही खास अंदाज में बनाया।

अफगान टीम के प्लेयर मोहम्मद नबी और बॉलिग कोच ड्वेन ब्रावो ने अपने सोशल मीडिया पर स्पेशल वीडियो शेयर किया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अफगानिस्तान टीम के प्लेयर्स बस से ही जीत का जश्न मनाने लगे। ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।

AFG vs AUS: ऑस्ट्रेलिया पर मिली ऐतिहासिक जीत का अफगानी प्लेयर्स ने मनाया जबरदस्त जश्न

दरअसल, अफगानिस्तान (AUS vs AF) टीम के प्लेयर्स बस में बैठकर जीत का जश्न मनाते हुए नजर आए। ऑस्ट्रेलिया पर मिली जीत के बाद मैदान के अंदर और बाहर अफगानी प्लेयर्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी अफगानी प्लेयर्स बस में कोच ड्वेन ब्रावो के आइकोनिक चैंपियन सॉन्ग पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे है। ये वीडियो उस वक्त का है जब टीम बस से होटल वापस लौट रही थी तो ब्रावो के ही हिट गाने चैंपियन-चैंपियन पर अफगान टीम के साथ वह भी थिरकते हुए नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Mohammad Nabi (@mohammadnabi07)

View this post on Instagram

A post shared by Dwayne Bravo aka SIR Champion🏆🇹🇹 (@djbravo47)

यह भी पढ़ें: T20 WC Semi Final Qualification Scenario: भारत की जीत की दुआ करेगा AFG, ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट से हो जाएगा बाहर? जानें पूरा समीकरण

AFG vs AUS: अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रन से चटाई धूल

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने पहले बैटिंग करते हुए रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जारदान की शतकीय ओपनिंग साझेदारी के दम पर 20 ओवर 148/6 का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 19.2 ओवर में 127 रन पर सिमट गई। अफगानिस्तान की टीम की तरफ से गुलबदीन नाईब ने चार ओवर में 20 रन देकर चार विकेट चटकाए। उनके अलावा नवीन-उल-हक ने चार ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। इस तरह अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रन से मात दी।

यह भी पढ़ें: AFG vs AUS: 'हमें वो 20...' अफगानिस्तान से मिली हार नहीं पचा पाए मिचेल मार्श, इन पर निकाला अपना गुस्सा