Move to Jagran APP

PM Modi से मिलने से पहले कप्तान Rohit ने किया भांगड़ा, होटल में यूं मनाया जश्न; एक बार नहीं आप बार-बार देखेंगे ये VIDEO

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने 17 साल के लंबे इंतजार के बाद टी20 विश्व कप का खिताब जीत लिया। साल 2007 में पहली बार टीम इंडिया ने एमएस धोनी की कप्तानी में ये ट्रॉफी जीती थी। चैंपियन बनने के बाद बारबाडोस में टीम इंडिया तूफान के चलते फंस गई थी और आज 4 जुलाई को टीम वतन पहुंच चुकी। दिल्ली पहुंचते ही रोहित डांस करने लगे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Thu, 04 Jul 2024 11:43 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 11:43 AM (IST)
Rohit Sharma ने PM Modi से मुलाकात करने से पहले जमकर किया भांगड़ा

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को भारत ने 7 रन से मात दी और दूसरी बार टी20 विश्व कप की ट्रॉफी अपने नाम की। चैंपियन बनने के बाद बारबाडोस में आए चक्रवात की वजह से टीम इंडिया वतन नहीं पहुंच सकी थी। इसके बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम के लिए खास चार्टर का इंतजाम किया और 4 जुलाई यानी आज सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर भारतीय टीम दिल्ली पहुंची। 

दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचते ही कप्तान रोहित शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। रोहित शर्मा ढोल नगांडो पर भांगड़ा करते हुए नजर आए। उनका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma ने PM Modi से मुलाकात करने से पहले जमकर किया भांगड़ा

दरअसल, दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रोहित शर्मा एंड कंपनी सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर पहुंची। टीम इंडिया के स्वागत में कोई कमी नहीं रही। एयरपोर्ट पर रोहित की सेना और विश्व कप की ट्रॉफी की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहे। रोहित ने भी महफिल लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ा। जैसे ही रोहित सड़क पर उतरे तो वह भागड़ा करने लगे। उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma, Suryakumar Yadav और हार्दिक पांड्या ने होटल पहुंचने के बाद किया जोरदार डांस, देखें Video

इसके बाद टीम इंडिया आईटीसी मौर्या होटल में कुछ देर आराम करने के लिए ठहरी और फिर वहां से 11 बजे वह पीएम से मुलाकात करने के लिए प्रधानमंदी आवस पहुंच गए हैं। पीएम से मुलाकात कर टीम इंडिया मुंबई के लिए रवाना होगी और शाम 4 बजे से मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक विक्ट्री परेड होगी।

होटल में यूं मनाया रोहित शर्मा ने जश्न


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.