Move to Jagran APP

T20 WC 2024: IND vs PAK मैच के दौरान एक शख्स पर फूटा था Anushka Sharma का गुस्सा? सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला Video

भारतीय टीम के स्टार बैटर विराट कोहली की फॉर्म टी20 विश्व कप 2024 में चिंता का विषय बनी हैं। कोहली ने अब तक भारत की तरफ से 3 मैच खेले है जिसमें उनके बल्ले से सिर्फ 5 रन ही निकले है। कोहली भारत-पाक मैच के दौरान भी सस्ते में पवेलियन लौटे थे। उस मैच में उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा भी उन्हें सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंची थी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Thu, 13 Jun 2024 06:08 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 06:08 PM (IST)
IND vs PAK मैच के दौरान Anushka Sharma हुई नाराज?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप 2024 में शानदार तरीके से आगाज किया। टीम इंडिया ने ओपनिंग मैच में आयरलैंड को मात दी। इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए महामुकाबले में भी भारत ने 6 रन से जीत हासिल की। भारत-पाक का मैच रोमांच से भरपूर रहा।

इस मैच को हुए 4 दिन बीत चुके है, लेकिन अभी भी मैच से जुड़ी कोई न कोई वीडियो सामने आ रही है। हाल ही में विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें अनुष्का को भारत-पाक मैच के दौरान स्टेडियम में एक शख्स पर भड़की हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, वायरल वीडियो में वो शख्स कौन है और क्यों अनुष्का नाराज है, इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

IND vs PAK मैच के दौरान Anushka Sharma हुई नाराज?

दरअसल, टी20 विश्व कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को रोमांचक क्रिकेट मैच देखने को मिला था। ये मैच देखने के लिए भारतीय टीम के स्टार बैटर विराट कोहली की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी पहुंची। इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गुस्से में नजर आ रही है। ये मैच भारत-पाक मैच का है।

वायरल वीडियो में स्टैंड्स में सिटिंग एरिया है जहां अनुष्का किसी व्यक्ति से बात करते हुए किसी की ओक इशारा करते हुए कुछ कहती नजर आ रही हैं। बता दें, न्यू यॉर्क के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में इंडिया ने पाकिस्तान को छह रन से हराया था.

Virat Kohli का टी20 विश्व कप में अब तक बल्ला खामोश

भारतीय टीम ने अमेरिका को रौंदकर टी20 विश्व कप सुपर 8 में अपनी जगह पक्की की। भले ही टूर्नामेंट के अगले दौर में पहुंच गई हो, लेकिन स्टार बैटर विराट कोहली की फॉर्म चिंता का विषय बनी है। कोहली ने अब तक टी20 विश्व कप में 3 मुकाबलों में सिर्फ 5 रन बनाए हैं। आयरलैंड के खिलाफ ओपनिंग मैच में किंग कोहली केवल 1 रन बना पाए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Mr.Hamxay (@mr_hamxay_2)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.