Move to Jagran APP

IND vs ENG: हार्दिक पांड्या ने शुरू की 'तैयारी जीत की', प्रैक्टिस के दौरान किए हवाई फायर; इंग्‍लिश गेंदबाजों की उड़ाई नींद

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में भारतीय टीम 2 बार की चैंपियन इंग्‍लैंड से भिड़ने के लिए तैयार है। भारतीय टीम के उपकप्‍तान हार्दिक पांड्या ने भी सेमीफाइनल के लिए कमर कर ली है। मुकाबले से पहले उन्‍होंने जमकर पसीन बहाया। भारतीय ऑलराउंडर ने बल्‍लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी का भी अभ्‍यास किया। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Published: Wed, 26 Jun 2024 07:43 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 07:43 PM (IST)
हार्दिक पांड्या ने लगाए लंबे-लंबे छक्‍के। इमेज- सोशल मीडिया

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में भारतीय टीम 2 बार की चैंपियन इंग्‍लैंड से भिड़ने के लिए तैयार है। गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में यह टक्‍कर 27 जून को रात 8 बजे शुरू होगी। इस मुकाबले की विजेता टीम जहां फाइनल में जगह बनाएगी तो वहीं हारने वाली टीम का सफर वहीं थम जाएगा। ऐसे में दोनों ही टीमें हर हाल में इस मुकाबले को जीतना चाहेंगी।

हार्दिक पांड्या ने कसी कमर

भारतीय टीम के उपकप्‍तान हार्दिक पांड्या ने भी सेमीफाइनल के लिए कमर कर ली है। मुकाबले से पहले उन्‍होंने जमकर पसीन बहाया। भारतीय ऑलराउंडर ने बल्‍लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी का भी अभ्‍यास किया। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्‍टार ऑलराउंडर लंबे-लंबे छक्‍के लगाने का अभ्‍यास कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्‍होंने बल्‍लेबाजी के बाद बॉलिंग में भी हाथ आजमाया। टूर्नामेंट में हार्दिक फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में उन्‍हें जरूरत पड़ने पर गियर भी बदलना पड़ सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

ये भी पढ़ें: IND vs ENG: दोगुना लगान वसूलने गयाना पहुंची भारतीय टीम, 17 साल का सूखा खत्‍म करने पर नजर; देखें वीडियो

हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में अब तक भारतीय ऑलराउंड का प्रदर्शन शानदार रहा है। वह गेंद के साथ-साथ बल्‍ले से भी उपयोगी साबित हुए हैं। आयरलैंड के खिलाफ हार्दिक ने 3 विकेट चटकाए थे। पाकिस्‍तान के विरुद्ध उन्‍होंने 7 रन बनाए थे और 2 शिकार भी किए थे। अमेरिका के खिलाफ पांड्या ने 2 विकेट झटके तो अफगानिस्‍तान से हुई टक्‍कर में 3 रन की अहम पारी खेली थी।

भारतीय टीम सुपर-8 के अपने पहले मैच में बांग्‍लादेश से टकराई थी। इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने नाबाद 5 रन बनाए थे और 1 विकेट भी चटकाया था। पिछले मैच में टीम इंडिया की भिड़ंत ऑस्‍ट्रेलिया से हुई थी। इस मैच में पांड्या ने नाबाद 27 रन जड़े थे। हालांकि, वह कंगारुओं के खिलाफ कोई विकेट प्राप्‍त नहीं कर पाए थे।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: भारत का फाइनल में सामना इस टीम के साथ होगा, हरभजन सिंह की भविष्‍यवाणी ने क्रिकेट फैंस को चौंकाया


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.