Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T20 World Cup 2024: अमेरिका में बदइंतजामी से परेशान टीमें, 7 घंटे तक एयरपोर्ट पर फंसे खिलाड़ी, होटल भी दूर, ICC की भद्द पिट गई

फ्लाइट लेट होने की उन्हें कोई सूचना नहीं दी गई थी। दरअसल शुक्रवार को रात आठ बजे न्यूयॉर्क पहुंचना था लेकिन टीमें अगली सुबह पांच बजे वहां पहुंच सकीं। इस देरी के कारण श्रीलंका के निर्धारित सुबह के बल्लेबाजी अभ्यास सत्र को रद्द करना पड़ा जिससे आगामी मैचों के लिए उनकी तैयारी और भी बाधित हुई। आईसीसी से इसकी शिकायत की गई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sun, 02 Jun 2024 06:29 PM (IST)
Hero Image
7 घंटे तक एयरपोर्ट पर फंसे खिलाड़ी

 न्यूयॉर्क, जागरण न्यूज : फ्लोरिया से न्यूयार्क की यात्रा के दौरान श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड की टीमों को काफी परेशानी उठानी पड़ी, जिससे आईसीसी की काफी आलोचना हुई। श्रीलंका और आयरलैंड के अभ्यास मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी चार्टर फ्लाइट में देरी के कारण करीब सात घंटे तक एयरपोर्ट पर फंसे रहे।

फ्लाइट लेट होने की उन्हें कोई सूचना नहीं दी गई थी। दरअसल, शुक्रवार को रात आठ बजे न्यूयॉर्क पहुंचना था, लेकिन टीमें अगली सुबह पांच बजे वहां पहुंच सकीं। इस देरी के कारण श्रीलंका के निर्धारित सुबह के बल्लेबाजी अभ्यास सत्र को रद्द करना पड़ा, जिससे आगामी मैचों के लिए उनकी तैयारी और भी बाधित हुई।

यह भी पढ़ें- IPL में खराब फॉर्म, फिर तलाक की खबर, लेकिन नहीं टूटे हार्दिक पांड्या, 16 साल के लड़के ने किया मोटिवेट

मैदान से दूर होटल

टीम की परेशानी को और बढ़ाते हुए श्रीलंकाई टीम को अभ्यास मैदान से करीब डेढ़ घंटे की दूरी पर ठहराया गया। श्रीलंका टीम को दक्षिण अफ्रीका के साथ मैच के तुरंत बाद डलास रवाना होना है और ऐसा ही कुछ कार्यक्रम दक्षिण अफ्रीका का है, जिससे दोनों टीमों को आराम का समय नहीं मिलेगा। श्रीलंका ने दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड के साथ मिलकर आईसीसी में खराब लाजिस्टिक योजना की शिकायत दर्ज कराई है।

पहली बार अमेरिका में टूर्नामेंट

ये पहली बार जब अमेरिका किसी बड़े टूर्नामेंट की मेजबानी कर रहा है। उसके साथ वेस्टइंडीज इस टूर्नामेंट का मेजबान है, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप के शुरुआती चरण के कुछ मैच अमेरिका में ही खेले जाने हैं। इसके बाद टीमें वेस्टइइंडीज का रुख करेंगी। अमेरिका में क्रिकेट के मैदानों को भी जल्दबाजी में तैयार किया गया है और इसे लेकर भी कुछ शिकायतें उठी हैं।

ये भी पढ़ें- Venkatesh Iyer Marriage: वेंकटेश अय्यर की पत्नी हैं टैलेंट की खान, स्पोर्ट्स से लेकर फैशन तक हर तरफ है जलवा