Move to Jagran APP

T20 World Cup: पीएम की गोद में अंगद बुमराह, जसप्रीत के बेटे के साथ मोदी की मनमोहक तस्वीर वायरल

जसप्रीत बुमराह ने पीएम से मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह पत्नी संजना के साथ दिखाई दे रहे हैं। वहीं पीएम मोदी ने उनके बेट अंगद को गोद में लिया हुआ है। इसके अलावा विराट कोहली ने नाश्ते के दौरान प्रधानमंत्री से हाथ मिलाते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। पीएम मोदी ने ऋषभ पंत को गले लगाया और साथ में तस्वीरें खिंचवाईं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Thu, 04 Jul 2024 05:12 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 05:12 PM (IST)
पीएम मोदी के साथ जसप्रीत बुमराह का परिवार। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम गुरुवार, 4 जून को दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची। होटल में आराम करने के बाद टीम ने पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुंची। भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पीएम मोदी के साथ मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। दिल को छू लेने वाली तस्वीर में पीएम मोदी ने बुमराह, संजना और उनके बेटे अंगद के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार 4 जुलाई को दिल्ली में लोक कल्याण मार्ग स्थित अपने आवास पर भारतीय टीम के साथ खास मुलाकात की। भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पीएम मोदी के साथ बैठक की झलकियां साझा की। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विशेष बातचीत की तस्वीरें पोस्ट की। इस दौरान बुमराह की पत्नी संजना गणेशन और उनका बेटा अंगद भी मौजूद रहे।

जसप्रीत बुमराह ने शेयर की तस्वीर

शेयर की हुई तस्वीर में पीएम मोदी ने बुमराह के बेटे अंगद को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, बगल में बुमराह और उनकी पत्नी संजना दिखाई दे रही हैं। बुमराह ने लिखा कि पीएम से मिलना गर्व की बात है। बुमराह ने लिखा कि पीएम आवास पर बुलाने और आवभगत करने के लिए धन्यवाद। विराट कोहली, ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल समेत अन्य भारतीय खिलाड़ियों ने भी बातचीत के बाद एक खास पोस्ट शेयर की।

View this post on Instagram

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

विराट कोहली और ऋषभ पंत ने भी शेयर की तस्वीर

विराट कोहली ने कहा कि प्रधानमंत्री से मिलना उनके लिए बहुत सम्मान की बात थी और उन्होंने टीम को अपने आवास पर आमंत्रित करने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया। विराट कोहली ने नाश्ते के दौरान प्रधानमंत्री से हाथ मिलाते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। पीएम मोदी ने ऋषभ पंत को गले लगाया और साथ में तस्वीरें खिंचवाईं। पीएम मोदी ने पूरी भारतीय टीम के साथ एक तस्वीर खिंचवाई जिसमें कप्तान रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ट्रॉफी पकड़े हुए थे।

यह भी पढे़ं- वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया से मिलने के बाद सामने आया पीएम मोदी का पहला रिएक्शन, जानिए क्या कहा

यह भी पढे़ं- Hardik Pandya के आलोचकों को एबी डिविलियर्स ने जमकर लताड़ा, कहा- 'आप जानते हैं भारतीय फैंस कि...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.