Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में नेट प्रैक्टिस करते नजर आए विराट कोहली और केएल राहुल, देखें वीडियो

वार्म अप मैच से पहले टीम इंडिया के कई खिलाड़ी नेट सेशन के जरिए खूब पसीन बहा रहे हैं। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट एसोसिएशन में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल नेस सेशन के दौरान बैटिंग करते नजर आए।

By Piyush KumarEdited By: Updated: Sun, 09 Oct 2022 05:49 PM (IST)
Hero Image
ऑस्ट्रेलिया मे नेट प्रैक्टिस करते नजर आए विराट कोहली और केएल राहुल।(फाइल फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में सबसे पहले रूकी है। पर्थ में टीम इंडिया चार वार्म-अप मुकाबले खेलेगी। टीम इंडिया 10 और 12 अक्टूबर को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ वॉर्म-अप मैच खेलेगी। इसके बाद 17 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबकि दूसरा वॉर्म-अप मैच 19 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी।

कोहली और राहुल नेट में प्रैक्टिस करते आए नजर

वार्म अप मैच से पहले टीम इंडिया के कई खिलाड़ी नेट सेशन के जरिए खूब पसीन बहा रहे हैं। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट एसोसिएशन ( Western Australian Cricket Association) में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul)  नेस सेशन के दौरान बैटिंग करते नजर आए। बता दें कि वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 2-1 से टी20 सीरीज में मात दी है। टीम के लिए सबसे मदत्वपूर्ण बात यह है कि इस समय विराट कोहली काफी अच्छे लय में बैटिंग कर रहे हैं। वहीं, केएल राहुल के बल्ले ने भी रन बरसाना शुरू कर दिया है।

कई टीमों से पहले टीम इंडिया पहुंच चुकी है ऑस्ट्रेलिया

दिलचस्प बात है कि टीम इंडिया वक्त से पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बताया था कि आखिर क्यों टीम कई टीमों से पहले वहां जा रही है। उन्होंने कहा था कि टीम में 6-7 ऐसे खिलाड़ी हैं जो पहली बार ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं इसलिए टीम मैनेजमेंट ऐसे खिलाड़ियों को वक्त देना चाहती है कि वहां के कंडिशन को समझे। टीम इंडिया फिलहाल डेथ बॉलिंग की समस्या से जूझ रही है यही कारण है कि टीम पर्थ की पिचों पर अपने गेंदबाजों को वक्त देना चाहती है।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela: टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी रौतेला, फैंस ने कहा- भाग्यशाली हैं रिषभ पंत