Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सूर्यकुमार यादव ने कुलदीप यादव को बताया 'नौटंकीबाज', दुबे ने मिस्टर 360 डिग्री को कहा 'धोखेबाज खिलाड़ी'

मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 के विजेता खिलाड़ी द ग्रेट कपिल शर्मा शो में शामिल हुए। इस शो में खिलाड़ियों से मजेदार सवाल पूछे गए। शो के दौरान सूर्यकुमार यादव से पूछा गया कि भारतीय टीम का सबसे नौटंकीबाज खिलाड़ी कौन हैं। इस सूर्या ने कुलदीप यादव का नाम लिया। वहीं यह भी पूछा गया कि ब्लफ मास्टर कौन है तो शिवम दुबे ने सूर्यकुमार यादव का नाम लिया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 06 Oct 2024 05:16 PM (IST)
Hero Image
टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय टीम। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टी20I कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कुलदीप यादव को टीम का सबसे बड़ा नौटंकीबाज खिलाड़ी बताया है। वहीं, शिवम दुबे ने सूर्यकु्मार यादव को सबसे बड़ा धोखेबाज खिलाड़ी करार दिया है। इसके पीछे का कारण भी दोनों खिलाड़ियों ने बताया है। वहीं, रोहित शर्मा को टीम का दबंग खिलाड़ी बताया।

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2024 के विजेता खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, अक्षर पटेल और अर्शदीप सिंह द ग्रेट कपिल शर्मा शो में शामिल हुए। इस दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सभी से मजेदार बातचीत की। इस दौरान शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने कुछ फिल्मों के टाइटल बोले और टीम में उस टाइटल को मैच करने वाले खिलाड़ी का नाम पूछा।

'टमाटर जैसे लाल हो गए'

अर्चना ने फिल्म नौटंकीबाज का नाम लिया और सूर्या से पूछा कि भारतीय टीम में ऐसा कौन सा खिलाड़ी है जो नौटंकीबाज है। इस पर सूर्यकुमार यादव ने कुलदीप यादव का नाम लिया। सूर्यकुमार यादव ने कहा, कुलदीप सबसे ज्यादा नौटंकीबाज है। धूप बहुत है भइया टमाटर जैसे लाल हो गए, रोहित भाई धूप तेज है बैटिंग ले लो। इस पर रोहित ने भी हामी भरी।

सूर्यकुमार यादव ब्लफमास्टर

वहीं, अर्चना ने फिल्म ब्लफ मास्टर का नाम लिया और शिवम दुबे से पूछा कि टीम में ऐसा कौन खिलाड़ी है जो सबसे ज्यादा ब्लफ करता है। इस पर शिवम दुबे ने सूर्या की तरफ इशारा किया। शिवम दुबे ने सूर्यकुमार यादव को 'धोखेबाज खिलाड़ी' बताया। शिवम ने कहा, यह मिस्टर 360 डिग्री हैं, गेंदबाजों को हमेशा धोखा देते हैं, ये हमेशा ऐसा शॉट खेलते हैं जिससे सभी हैरान रह जाते हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: सूर्यकुमार यादव ने वॉशिंगटन सुंदर की नाक में किया दम, प्रैक्टिस के समय जमकर चिढ़ाया! Video वायरल

यह भी पढे़ं- एमएस धोनी या रोहित शर्मा, कौन है बेस्ट कैप्टन? Shivam Dube ने दिया मजेदार जवाब, सूर्यकुमार यादव ने कहा, 'अभी टाइम आने वाला है'