Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PAK vs IRE T20 WC Match Preview: जीत से अभियान का अंत करने उतरेगा पाकिस्तान, आयरलैंड की नजर पहली जीत पर

PAK vs IRE T20 World Cup Match Preview टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के 36वें मुकाबले में रविवार को पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम का सामना आयरलैंड क्रिकेट टीम से होगा। यह मैच सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड फ्लोरिडा में खेला जाएगा। सुपर 8 की रेस से बाहर हो चुकी पाकिस्‍तान की कोशिश इस मैच को जीतकर विदा लेने पर होगी।

By Jagran News Edited By: Rajat Gupta Updated: Sun, 16 Jun 2024 09:00 AM (IST)
Hero Image
पाकिस्‍तान की नजर जीत के साथ विदा लेने पर। इमेज- पीसीबी

 पीटीआई, लाडरहिल: सुपर आठ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी पाकिस्तान की टीम आयरलैंड के विरुद्ध जीत दर्ज करके टी-20 विश्व कप में अपने अभियान का सकारात्मक अंत करने की कोशिश करेगी। अमेरिका और भारत से हारने के कारण पाकिस्तान ग्रुप ए से सुपर आठ में जगह नहीं बना पाया। उसे अपने प्रदर्शन पर गंभीरता से विचार करने की जरूरत है लेकिन इससे पहले उसे आयरलैंड की चुनौती से पार पाना होगा।आयरलैंड ने टी-20 विश्व कप से पहले द्विपक्षीय मैच में पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया था और ऐसे में उनके बीच कड़ा मुकाबला होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: T20 WORLD CUP 2024: सुपर 8 में 'पुराने दुश्‍मन' से भिड़ेगी टीम इंडिया, 'छुपे रुस्‍तम' से भी होगा मुकाबला

आयरलैंड ने नहीं जीता एक भी मैच

आयरलैंड ग्रुप में में एकमात्र ऐसी टीम है, जिसने अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है। उसकी निगाह भी जीत के साथ अपने अभियान का अंत करने पर टिकी होगी। लेकिन यह तभी संभव होगा, जब मौसम ठीक होगा, क्योंकि पिछले कुछ दिन से यहां लगातार वर्षा हो रही है। सह मेजबान अमेरिका इस कारण ही सुपर 8 में जगह बना पाया क्योंकि आयरलैंड के विरुद्ध उसका मैच वर्षा की भेंट चढ़ गया था। इससे पाकिस्तान भी टूर्नामेंट से बाहर हो गया।

ये भी पढ़ें: IND-W vs SA-W: पहले वनडे में रविवार को भारतीय महिला टीम का सामना साउथ अफ्रीका से, बेंगलुरु में होगी भिड़ंत