Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दूसरे टेस्ट से पहले केप टाउन पहुंची Team India, SA के खिलाफ सीरीज बराबर करने का सपना साकार करने उतरेगी रोहित ब्रिगेड

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच केप टाउन में खेला जाएगा। इस बीच टीम इंडिया नए साल की सुबह केप टाउन पहुंच चुकी है। बीसीसीआई ने नए साल की पहली सुबह टीम इंडिया का केप टाउन पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में भारतीय खिलाड़ियों की एक झलक भी दिखाई गई है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Mon, 01 Jan 2024 10:53 AM (IST)
Hero Image
भारत यहां दक्षिण अफ्रीका के साथ दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Team India arrived in Cape Town: दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच केप टाउन में खेला जाएगा। इस बीच टीम इंडिया नए साल की सुबह केप टाउन पहुंच चुकी है। दोनों टीमों के बीच 3 जनवरी से 7 जनवरी तक दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा।

केप टाउन पहुंची टीम इंडिया-

बीसीसीआई ने नए साल की पहली सुबह टीम इंडिया का केप टाउन पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में केप टाउन का हवाई जहाज से कुछ नजारा दिखाया गया है। इसके साथ ही भारतीय खिलाड़ियों की एक झलक भी दिखाई गई है।

सिराज ने दी नए साल की बधाई-

मोहम्मद सिराज ने सभी को नए साल की बधाई दी है और कहा कि नए साल में इंजॉय करें। 3 जनवरी को आपसे मिलते हैं। इसके बाद वीडियो में जसप्रीत बुमराह, शुभमन गिल और रवींद्र जडेजा भी नजर आए। टीम इंडिया यहां दक्षिण अफ्रीका से सीरीज बराबर करने उतरेगी। 

ये भी पढ़ें:- दूसरे टेस्ट से पहले Allan Donald ने दी टीम इंडिया को मिलियन डॉलर की सलाह, SA की धरती पर रहा है तेंदुलकर का धमाकेदार रिकॉर्ड

सीरीज बराबर करने उतरेगी टीम इंडिया-

बता दें कि सीरीज के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। इस बीच टीम ने एक पारी और 32 रन से जीत हासिल की। भारत दक्षिण अफ्रीका की धरती पर 31 साल से कोई टेस्ट सीरीज में जीत हासिल नहीं कर पाया है। ऐसे में अब भारत दूसरे टेस्ट को जीतकर सीरीज को बराबरी पर खत्म करना चाहेगा। इससे पहले टीम इंडिया नेट पर भी जमकर पसीना बहा रही है। 

ये भी पढ़ें:- दूसरे टेस्ट से पहले नेट पर डटे रहे Rohit Sharma, लगातार 45 मिनट तक तोड़ी बॉलर की कमर, इस घातक गेंदबाज को मिल सकती है टीम में जगह