Move to Jagran APP

Jasprit Bumrah ने रखा है अपने बेटे का 'खास' नाम, पिता बनने पर जमकर मिल रही सोशल मीडिया पर बधाई

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं। भारतीय फास्ट बॉलर की वाइफ संजना गणेशन ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर बुमराह को हर तरफ से बधाई मिल रही है। बुमराह रविवार को श्रीलंका से अचानक मुंबई के लिए रवाना हो गए थे। वह नेपाल के खिलाफ होने वाले मैच को भी मिस करेंगे।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Mon, 04 Sep 2023 12:08 PM (IST)Updated: Mon, 04 Sep 2023 12:08 PM (IST)
जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने बेबी बॉय को जन्म दिया है।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का जीवन खुशियों से भर उठा है। बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने आज सुबह एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। इंडियन फास्ट बॉलर ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बड़ी खुशखबरी दी है। बुमराह को सोशल मीडिया पर पिता बनने पर जमकर बधाई मिल रही है।

बुमराह के घर आया नन्हा मेहमान

जसप्रीत बुमराह ने शेयर किए गए पोस्ट में अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया। बुमराह ने अपने बेटे का नाम अंगद रखा है। बुमराह ने लिखा, ""हमारी छोटी फैमिली बड़ी हो गई है और हमारा दिल पूरी तरह से भर गया है। आज सुबह हमने अपने छोटे लड़के अंगद जसप्रीत बुमराह का स्वागत किया। हम बेहद खुश हैं और लाइफ के नए चैप्टर की शुरुआत के लिए उत्साहित हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

मुंबई के लिए रवाना हुए थे बुमराह

जसप्रीत बुमराह रविवार को टीम इंडिया का साथ छोड़कर मुंबई के लिए आनन-फानन में रवाना हो गए थे। बुमराह नेपाल के खिलाफ होने वाले मैच को मिस करेंगे। हालांकि, बूम-बूम बुमराह टूर्नामेंट के सुपर-4 राउंड के आगाज से पहले भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे। बुमराह ने लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है। आयरलैंड के खिलाफ बुमराह भारतीय टीम की कप्तानी करते नजर आए थे और उनकी अगुआई में टीम ने तीन मैचों की सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया था।

सोशल मीडिया पर मिल रही बधाई

जसप्रीत बुमराह को पिता बनने पर सोशल मीडिया पर जमकर बधाई मिल रही है। फैन्स समेत कई क्रिकेटर्स ने भारतीय तेज गेंदबाज को पिता बनने पर विश किया है। बुमराह लगभग एक साल के ब्रेक के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में लौटे हैं। पीठ की समस्या के चलते बुमराह को सर्जरी से गुजरना पड़ा था। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.