Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nepal के खिलाड़ियों संग Virat Kohli की दोस्ती देख आप भी हार बैठेंगे दिल, सोशल मीडिया पर वीडियो ने लगाई आग

भारतीय क्रिकेट टीम ने सोमवार को एशिया कप 2023 में अपनी पहली जीत हासिल की। टीम इंडिया का नेपाल के खिलाड़ियों के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भारतीय टीम Team India ने नेपाल के खिलाड़ियों को मेडल से सम्मानित किया। हालांकि टीम एशिया कप से बाहर हो गई है। आईसीसी एशिया क्रिकेट ने अपने एक्स हैंडल पर ये वीडियो पोस्ट किया।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Tue, 05 Sep 2023 09:03 PM (IST)
Hero Image
आईसीसी एशिया क्रिकेट ने अपने एक्स हैंडल पर ये वीडियो पोस्ट किया। एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Team India honoured Nepal Players: टीम इंडिया का नेपाल के खिलाड़ियों के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम ने सोमवार को एशिया कप 2023 में अपने पहले मैच में जीत हासिल की।

नेपाल ने शानदार तरह से खेला-

बारिश के कारण पाकिस्तान के खिलाफ भारत Ind vs Pak का पहला मैच रद्द गया। ऐसे में भारत के लिए ये मैच जीतना काफी अहम था। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए नेपाल बल्लेबाजों ने शानदार रन बनाए, लेकिन भारतीय फील्डर्स का प्रदर्शन काफी खराब रहा। इसके चलते भारतीय टीम ने नेपाल के खिलाड़ियों की तारीफ की।

भारतीय टीम ने नेपाल के खिलाड़ियों को किया सम्मानित- 

भारतीय टीम Team India ने नेपाल के खिलाड़ियों को मेडल से सम्मानित किया। हालांकि, नेपाल की टीम एशिया कप से बाहर हो गई है। कोच राहुल द्रविड़ ने भी नेपाल के खिलाड़ी को गले में मेडल पहनाया। कोहली Virat Kohli ने अर्धशतक बनाने वाले आसिफ शेख की हौसला अफजाई के लिए कुछ खास शब्दों का प्रयोग किया, जिसके बाद वह सूर्यकुमार यादव के साथ हंसने लगे।

🇳🇵🤝🇮🇳#NepalCricket #IndiaCricket #AsiaCup #AsiaCup2023 #ViratKohli𓃵 pic.twitter.com/W9ACyF3MpY

वायरल हो रहा वीडियो-

आईसीसी एशिया क्रिकेट ने अपने एक्स हैंडल पर ये वीडियो पोस्ट किया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  लोगों ने वीडियो को काफी पसंद किया और नेपाल को भारत IND Vs NEP की ओर से इस विशेष सम्मान के लिए  खुशी जाहिर की है।

भारत ने जीत के साथ रचा इतिहास-

भारतीय क्रिकेट टीम ने सोमवार को एशिया कप 2023 Asia Cup 2023 में नेपाल के खिलाफ पहली जीत हासिल की। बारिश के कारण पाकिस्तान के खिलाफ भारत का पहला मैच रद्द गया। ऐसे में भारत के लिए ये मैच जीतना काफी अहम था। भारत ने 10 विकेट के बड़े अंतर से ये मैच जीतकर इतिहास रचा, लेकिन टीम को कई चीजों पर विचार करने की जरूरत है। भारत के लिए स्पिनर रवींद्र जडेजा और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने तीन-तीन विकेट लिए।