Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Afg: इंदौर में ठंड और कोहरा बनेगा Team India की अहम चुनौती, T20I में वापसी को बेताब Virat Kohli, फैंस को खूब भा रहा BCCI का ये वीडियो

अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच के लिए टीम इंडिया इंदौर पहुंच चुकी है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत ने मोहाली में पहले मैच अपने नाम करके सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल की है। अब रोहित शर्मा की कोशिश होगी की दूसरे मैच में जीत दर्ज करके सीरीज पर कब्जा किया जाए।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sun, 14 Jan 2024 10:25 AM (IST)
Hero Image
नेट पर जमकर पसीना बहा रहे विराट कोहली। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Team India practice on nets ahead of 2nd T20I against Afghanistan: अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच के लिए टीम इंडिया इंदौर पहुंच चुकी है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा।

दूसरे मैच में जीत दर्ज करना लक्ष्य

ऐसे में दोनों टीमें इस मैच में जीत दर्ज करने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रही हैं। भारत ने मोहाली में पहले मैच अपने नाम करके सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल की है। अब रोहित शर्मा Rohit Sharma की कोशिश होगी की दूसरे मैच में जीत दर्ज करके सीरीज पर कब्जा किया जाए। 

कोहली की वापसी होगी अहम

अफगानिस्तान के खिलाफ पहले मैच में रोहित शर्मा  ने लगभग डेढ़ साल बाद टी20 में वापसी की थी। अब दूसरे मैच में टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली Virat Kohli भी 2022 टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 में वापसी को बेताब हैं, जिसके लिए वह नेट पर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Ind vs AFG: इंदौर में सीरीज में कब्जा करने पर होंगी Team India की निगाहें, यहां देख सकेंगे फ्री में मैच का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

रोहित शर्मा कर रहे जी तोड़ मेहनत

अब बीसीसीआई ने दूसरे मैच से पहले इंदौर में खिलाड़ियों का नेट पर प्रैक्टिस करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। इसमें कप्तान रोहित शर्मा भी बल्ले से प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं, जो पहले मैच में शुभमन गिल के कारण डक आउट हो गए थे। 

कुलदीप भी कर रहे मेहनत

इसके अलावा कुलदीप भी अपनी फिरकी का जादू बिखरने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। कुलदीप यादव भी नेट पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। साथ ही रवि बिश्नोई और रिकूं सिंह Rinku Singh भी दूसरे मैच में अपने प्रदर्शन से जीत दिलान के लिए तैयार हैं।