Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepak Hooda Marriage: हिमाचल की ब्यूटी गर्ल की अदाओं पर क्लीन बोल्ड हुए दीपक हुड्डा, 9 साल की डेटिंग के बाद लिए सात फेरे

एक तरफ जहां हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक हो गया है। वहीं भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ने गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे ले लिए हैं। यह कोई और नहीं दीपक हुड्डा हैं। दीपक ने हिमाचल की रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड से निजी समारोह के दौरान शादी की। स्टार बल्लेबाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी पुष्टि की है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 19 Jul 2024 04:03 PM (IST)
Hero Image
दीपक हुड्डा ने गर्लफ्रेंड के साथ रचाई शादी। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Deepak Hooda Marriage with His Girlfriend: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज दीपक हुड्डा शादी के बंधन में बंध गए। हिमाचल की अपनी गर्लफ्रेड से शुक्रवार को एक निजी समारोह के दौरान सात फेरे लिए। इस समारोह में परिवार के सदस्य के साथ कुछ दोस्त शामिल हुए है। दीपक हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी पुष्टि की।

दीपक हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने पत्नी के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। दीपक ने लिखा, नौ साल के इंतजार के बाद, हर पल, हर सपना और हर बातचीत ने हमें इस खूबसूरत दिन तक पहुंचाया। अगर हम एक-दूसरे को थोड़ी देर और थामे रहें, ऐसी कहानियां बुनें जो सिर्फ हमारे दिल ही सुन सकें और अगर हम थोड़े खोए हुए लगें, तो माफ करना, क्योंकि हमने आखिरकार एक-दूसरे को पा लिया है।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

दीपक ने आगे लिखा, 'घर में स्वागत है, मेरी छोटी-सी हिमाचली लड़की, परिवार और दोस्तों से घिरे हुए और उनके आशीर्वाद से सराबोर होकर, हमने हमेशा के लिए अपना जीवन शुरू कर दिया। हमारा दिल भर गया है, आप सभी का शुक्रिया।'

View this post on Instagram

A post shared by Deepak Hooda (@deepakhooda30)

आईपीएल 2024 में रहा है खराब प्रदर्शन

दीपक हुड्डा ने आखिरी बार आईपीएल 2024 में हिस्सा लिया था। लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए दीपक हुड्डा का प्रदर्शन खराब रहा था। दीपक ने 11 मैच में 138.10 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 145 रन बनाए थे। इस दौरान वह एक भी अर्धशतक भी नहीं जड़ सके थे। इसके चलते यह संभावना जताई जा रही है कि आईपीएल 2025 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन में दीपक हु्ड्डा को LSG रिटेन न करे।

ऐसा है अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर

बता दें कि दीपक हुड्डा ने भारतीय टीम के लिए 10 वनडे और 21 टी20I मैच खेलें हैं। इस दौरान दीपक के नाम वनडे में 153 रन और टी20I में 368 रन बनाए हैं। इसमें एक शतक शामिल है। पार्ट टाइम ऑफ स्पिनर दीपक हुड्डा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 9 विकेट चटकाए हैं। हुड्डा ने अपना आखिरी टी20 अतंरराष्ट्रीय मैच पिछले साल फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

यह भी पढ़ें- LSG vs MI: 10 मैचों में सिर्फ 64 रन, भारतीय टीम का भविष्य माने जा रहे बल्लेबाज का IPL 2023 में बुरा हाल

यह भी पढे़ं- जीतकर भी हार गए ये 5 खिलाड़ी! Asian Games की टीम में मिली जगह, लेकिन टूट गया वर्ल्ड कप 2023 में खेलने का सपना