Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SA: केपटाउन में पलटवार को तैयार रोहित की सेना, प्रैक्टिस सेशन में जमकर बहाया पसीना; जडेजा-शार्दुल पूरी तरह से फिट

बीसीसीआई ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भारतीय खिलाड़ी नेट्स सेशन में खूब पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में रोहित शर्मा बैटिंग और प्रसिद्ध कृष्णा गेंदबाजी में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं यशस्वी जायसवाल और मुकेश कुमार भी नेट्स में अच्छी लय में दिखाई दे रहे हैं।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sun, 31 Dec 2023 04:16 PM (IST)
Hero Image
IND vs SA: टीम इंडिया ने प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहाया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। सेंचुरियन में मिली शर्मनाक हार का हिसाब चुकता करने के लिए भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार है। केपटाउन में टीम इंडिया का पलटवार होगा और असरदार भी होगा। दूसरे टेस्ट के आगाज से पहले सभी खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहाया। कप्तान रोहित और यशस्वी जायसवाल बेहतरीन लय में दिखाई दिए, तो गेंदबाजी में मुकेश कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा की बॉलिंग में जबरदस्त रफ्तार नजर आई।

हिसाब चुकता करने की फुल तैयारी

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय खिलाड़ी नेट्स सेशन में खूब पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में रोहित शर्मा बैटिंग और प्रसिद्ध कृष्णा गेंदबाजी में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं, यशस्वी जायसवाल और मुकेश कुमार भी नेट्स में अच्छी लय में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर भी पूरी तरह से फिट दिख रहे हैं और जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। जड्डू गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाज और फील्डिंग में भी हाथ आजमाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ेंसिडनी में PAK को क्लीन स्वीप करने उतरेगा ऑस्ट्रेलिया, आखिरी मैच के लिए AUS ने किया टीम का एलान, अंतिम टेस्ट खेलेंगे डेविड वॉर्नर

केपटाउन में डरावना भारत का रिकॉर्ड

साउथ अफ्रीका की धरती पर 31 साल बाद टेस्ट सीरीज जीतने का सपना तो चकनाचूर हो चुका है। हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा और भारतीय टीम 2010 के बाद मेजबान देश में टेस्ट सीरीज ड्रॉ करने का सपना जरूर देख रही है। टीम इंडिया के लिए केपटाउन में यह सपना सच करना इतना आसान नहीं होगा।

इस ग्राउंड पर भारतीय टीम ने अब तक कुल 6 टेस्ट मैच खेले हैं। छह में चार में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है, तो दो मैच भारतीय टीम किसी तरह से ड्रॉ कराने में सफल रही है। पिछले 30 साल से इस मैदान पर टीम इंडिया को अपनी पहली जीत का इंतजार है।