Move to Jagran APP

Team India Victory Parade: टीम इंडिया के सितारों को देखने के लिए पागल हुए फैंस, जान जोखिम में डाल पेड़ पर चढ़ गए लोग

टी20 वर्ल्ड कप जीतकर लौटने वाली टीम इंडिया का मुंबई में काफी शानदार स्वागत किया गया। इस दौरान मुंबई की सड़कों पर जमकर भीड़ देखने को मिली। फैंस टीम इंडिया के सितारों की एक झलक पाने के लिए उतावले थे। इस दौरान फैंस ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे उन्हें खुद काफी नुकसान हो सकता था। फैंस ने सितारों की झलक पाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाली

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Published: Thu, 04 Jul 2024 11:45 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 12:01 AM (IST)
टीम इंडिया को देखने के लिए फैंस ने लगाई जान की बाजी

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप-2024 जीतकर आई टीम इंडिया का भारत में जोरदार स्वागत हुआ। टीम इंडिया ने मुंबई में नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक का सफर ओपन बस में तय किया। ये विक्ट्री परेड का आयोजन पहले से प्लान था और इसलिए अपने सितारों को देखने के लिए मुंबई की सड़कों पर हजारों लोगों की भीड़ थी।

भारतीय टीम के सितारों की झलक पाना आसान नहीं था। सड़क पर काफी भीड़ थी और टीम इंडिया के खिलाड़ी डबल डेकर बस में थे यानी काफी ऊपर। फैंस अपने सितारों को करीब से देखना चाहते थे और इसके लिए कुछ फैंस ने अपनी जान जोखिम में तक डाल दी।

यह भी पढ़ें- Team India Victory Parade: हिंद के सितारों का जमकर हुआ स्वागत, मुंबई की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब, वानखेड़े में गूंजा वर्ल्ड चैंपियंस का नारा

पेड़ पर चढ़े फैंस

टीम इंडिया जब नरीमन प्वाइंट से निकली और कुछ ही दूर पहुंची थी। तभी एक फैन पेड़ की टहनी पर चढ़कर काफी करीब से टीम इंडिया के सितारों की फोटो खींच रहा था। ये देख विराट कोहली भी हैरान रह गए थे। ये फैन हालांकि अकेला नहीं था। काफी लोग पेड़ पर चढ़कर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को देखने की कोशिश कर रहे थे। यहां अगर थोड़ी से चूक होती तो इन फैंस को मुसीबत हो सकती थी। अगर ये फैंस पेड़ से गिर जाते तो वहां मौजूद हजारों लोगों के पैर के नीचे आ सकते थे और जान भी जा सकती थी। लेकिन किस्मत ही रही कि ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।

जमकर नाचे फैंस

पूरे रास्ते में फैंस की काफी भीड़ थी। फैंस सड़कों पर ही नाच रहे थे। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी फैंस को निराश नहीं किया और पूरे जोश से उनका अभिवादन स्वीकार किया। खिलाड़ी भी बस के ऊपर जमकर झूम रहे थे। कोच राहुल द्रविड़ भी इस माहौल में अपने आप को रोक नहीं पाए और वह भी झूमते दिखे।

यह भी पढ़ें- Team India Victory Parade: रोहित-विराट ने लूटी महफिल, बस के बीचों-बीच जो किया उसने जीता दिल, फैंस की खुशी हुई दोगुनी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.