Move to Jagran APP

T20 World Cup से पहले टीम इंडिया का रिफ्रेशमेंट प्लान, देखें वायरल वीडियो

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया ने रिफ्रेशमेंट का नया तरीका निकाला है। इस क्रम में टीम ने मंगलवार को पर्थ ने 19 किमी दूर एक आइलैंड का दौरा किया जहां उन्होंने खूब मस्ती की। इस दौरान टीम ने लॉन बॉल का भी आनंद लिया।

By Sameer ThakurEdited By: Updated: Thu, 13 Oct 2022 02:02 PM (IST)
Hero Image
Team India visit Rottnest Island: विराट कोहली, पूर्व कप्तान टीम इंडिया (फोटो क्रेडिट ट्वीटर)
नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी खुद को रिफ्रेश करने में लगे हैं। टीम इंडिया 23 अक्टूबर को अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत करेगी। इससे पहले उसे ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वॉर्म-अप मैच भी खेलना है। टीम के ऊपर इस बार 15 साल के इंतजार को दूर करने की जिम्मेदारी है। टीम की गेंदबाजी भले ही थोड़ी बहुत कमजोर दिख रही है लेकिन टॉप के चार बल्लेबाज के अलावा फिनिशर भी अच्छी लय में हैं।

वर्ल्ड कप से पहले टीम की मस्ती

टीम इंडिया फिलहाल पर्थ में है और मंगलवार को टीम ने पूरे स्टाफ सहित पर्थ से 19 किमी दूर रॉटनेस्ट (Rottnest Island) आइलैंड का दौरा किया। बीसीसीआइ के ट्वीटर हैंडल से टीम इंडिया की इस आउटिंग की कुछ मजेदार तस्वीरों के अलावा वीडियो भी शेयर किए गए।

इस वीडियो में टीम इंडिया के सदस्य जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में विराट कोहली, रोहित शर्मा और अर्शदीप सिंह के अलावा हेड कोच राहुल द्रविड़ भी मौजूद हैं। वीडियो में विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत डांस करते नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया ने लिया लॉन बॉल का आनंद

कॉमनवेल्थ गेम्स के बाद भारत में ट्रेंड में आए लॉन बॉल का भी टीम इंडिया ने खूब आनंद लिया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अर्शदीप सिंह, केएल राहुल, रविचंद्रन अश्विन और द्रविड़ लॉन बॉल खेलते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया कर रही है विचार, डेविड वॉर्नर के कप्तान बनने का रास्ता हो सकता है साफ

T20 World Cup 2022 से पहले टीम इंडिया को लेकर रवि शास्त्री ने की बड़ी भविष्यवाणी