Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टीम इंडिया ने लिया फीफा वर्ल्ड कप फाइनल मैच का आनंद, BCCI ने मजेदार कैप्शन के साथ साझा की तस्वीरें

फीफा वर्ल्ड कप फाइनल मैच का आनंद केएल राहुल सहित टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी लिया। बीसीसीआइ ने एक फोटो तस्वीर की जिसमें सभी खिलाड़ी मैच देखते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले राहुल ने कहा भी था कि वह फाइनल मैच देखेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurUpdated: Mon, 19 Dec 2022 11:29 AM (IST)
Hero Image
केएल राहुल सहित टीम इंडिया ने लिया फाइनल मैच का मजा (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश दौरे पर रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में टेस्ट टीम के कप्तान केएल राहुल ने पूरी टीम के साथ फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आनंद लिया। टीम ने बड़ी स्क्रीन पर इस मैच का आनंद लिया, जो लुसैल स्टेडियम में फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच खेला गया। रोमांच से भरे इस मैच में अर्जेंटीना की टीम ने 36 साल बाद जीत हासिल की और तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनी।

इस मैच में अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने 2 जबकि फ्रांस की तरफ से कायलियन एमबापे ने तीन गोल दागे। बीसीसीआइ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें टीम इंडिया इस रोमांचक मैच का आनंद ले रही है।

इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के साथ टीम के बाकी सदस्य ध्यान और तनाव के साथ मैच का मजा ले रहे हैं। हालांकि, बीसीसीआइ ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि टेंस फीनिश इंटेंस फेसेस।

आपको बता दें कि लोग इसे अब तक का सबसे बेस्ट वर्ल्ड कप फाइनल मैच बता रहे हैं, जिसका फैसला पेनेल्टू शूटआउट में हुआ। यह केवल तीसरा मौका था, जब वर्ल्ड चैंपियन का फैसला पेनेल्टी शूटआउट से डिसाइड किया गया।

मैच जीतने के बाद सचिन तेंदुलकर, शुभमन गिल और वीरेंद्र सहवाग जैसे खिलाड़ियों ने मेसी को शुभकामना देते हुए पोस्ट भी शेयर किया।

Intense faces.#TeamIndia #FIFAWorldCup pic.twitter.com/gx2DKCt4C9— BCCI (@BCCI) December 18, 2022

इससे पहले केएल राहुल से जब इस मैच के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि हां वो मैच देखेंगे। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह किस टीम को सपोर्ट करेंगे। उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया में सभी अलग-अलग टीम को सपोर्ट करते हैं। कोई ब्राजील का, कोई अर्जेंटीना का, कोई इंग्लैंड तो कोई फ्रांस का सपोर्टर है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया दो टेस्ट मैच की सीरीज के लिए बांग्लादेश दौरे पर है। पहला टेस्ट जीतकर टीम ने 1-0 की बढ़त भी हासिल कर ली है। सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच 22-26 दिसंबर के बीच खेला जाएगा।