Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CCL 2023: अखिल अक्किनेनी ने 30 गेंद में जड़े 91 रन, गेंदबाजों की पिटाई देख नॉट स्ट्राइकर बैटर बैठ गया मैदान पर

सीसीएल में रविवार को तेलुगु वारियर्स और केरला स्ट्राइकर्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में तेलुगु वारियर्स ने केरला स्ट्राइकर्स को 64 रन से हराया। इस जीत में तेलुगु वारियर्स के अखिल अक्किनेनी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Sun, 19 Feb 2023 09:22 PM (IST)
Hero Image
Akhil Akkineni smashed 91 run, ccl 2023 फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) में रविवार को तेलुगु वारियर्स और केरला स्ट्राइकर्स के बीच मुकाबला खेला गया। मैच में अखिल अक्किनेनी ने सीसीएल के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड कायम कर डाला। अखिल ने 30 गेंद पर 91 रन बनाए। अखिल के इस असाधारण प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया।

गौरतलब हो कि सीसीएल में रविवार को तेलुगु वारियर्स और केरला स्ट्राइकर्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में तेलुगु वारियर्स ने केरला स्ट्राइकर्स को 64 रन से हराया। इस जीत में तेलुगु वारियर्स के अखिल अक्किनेनी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। तेलुगु वॉरियर्स के कप्तान अखिल अक्किनेनी ने ट्रॉफी की धमाकेदार शुरुआत की और उन्होंने 30 गेंदों में 91 रनों की तूफानी पारी खेली।

#ccl pic.twitter.com/W8tjNjufnV— CCL (@ccl) February 19, 2023

नॉन-स्ट्राइकर बैठ गया मैदान पर

अखिल की तुफानी पारी देखकर नाइस्ट्राइकर बल्लेबाज पिच पर बैठ गया। अखिल ने एक ओवर में दो सिक्स और एक शानदार चौका लगाया। वह 9 से अपने शतक से चूक गए। अखिल अक्किनेनी के प्रदर्शन को देखकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हुई। यह मैच रायपुर स्टेडियम में खेला गया।

गौरतलब हो कि रविवार से ही सीसीएल 2023 सीजन की शुरूआत हुई है। पहला मैच तेलुगु और केरला के बीच खेला गया। बता दें की यह सीसीएल का सातवां सीजन है। इस टूर्नामेंट की शुरूआत 2011 में हुई थी। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अभिनेता इसमें हिस्सा लेते हैं। टूर्नामेंट में 8 टीमें खेलती हैं। इस सीजन के 19 मैच जयपुर, हैदराबाद, रायपुर, जोधपुर, बैंगलोर और तिरुवनंतपुरम सहित देश के छह सबसे बड़े शहरों में आयोजित किए जाएंगे।

दोनों टीमों का स्क्वाड

केरल स्ट्राइकर्स: कुंचाको बोबन, आसिफ अली, राजीव पिल्लई, उन्नी मुकुंदम, अर्जुन नंदकुमार, इंद्रजीत सुकुमारन, सिद्धार्थ मेनन, मणिकुट्टन, विजय येसुदास, शफीक रहमान, विवेक गोपन, साजू कुरुप, विनू मोहन, निखिल के मेनन, प्रजोद कलाभवन, एंटनी पेपे , जीन पॉल लाल, संजू शिवराम, सिजू विल्सन, और प्रशांत अलेक्जेंडर

तेलुगु वारियर्स: अखिल अक्किनेनी, सचिन जोशी, अश्विन बाबू, धरम, आदर्श, नंदा किशोर, निखिल, रघु, सम्राट, तारक रत्न, तरुण, विश्व, प्रिंस, सुशांत, खय्यूम और हरीश