Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mustafizur Rahman के सिर पर लगी गेंद, बीच मैदान पर लहूलुहान हुआ तेज गेंदबाज; बांग्लादेश के इस बल्लेबाज ने खेला था शॉट

तेज गेदबाज मुस्तफिजुर रहमान जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) फ्रेंचाइजी कोमिला विक्टोरियंस के साथ रविवार (18-02-23) प्रैक्टिस कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें बॉल से चोट लग गई। सिर पर चोट लगने के बाद चट्टोग्राम के अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि लिटन दास के एक शॉट उन्हें चोट लग गई। लिटन नेट में बल्लेबाजी कर रहे थे।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Sun, 18 Feb 2024 02:37 PM (IST)
Hero Image
तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के सिर पर बॉल लगी, बीच मैदान से अस्पताल ले जाया गया।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

आईएनएस, नई दिल्ली। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के सिर पर बॉल लगी, जिसकी वजह से उन्हें मैदान से ही आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया।

लिटन दास के शॉट पर लगी चोट

तेज गेदबाज जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) फ्रेंचाइजी कोमिला विक्टोरियंस के साथ रविवार (18-02-23) प्रैक्टिस कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें बॉल से चोट लग गई। सिर पर चोट लगने के बाद चट्टोग्राम के अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि लिटन दास के एक शॉट उन्हें चोट लग गई। लिटन नेट में बल्लेबाजी कर रहे थे।

खतरे से बाहर हैं तेज गेंदबाज

क्रिकबज के हवाले से टीम के फिजियो जाहिदुल इस्लाम ने कहा, "उन्हें इंपीरियल अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया था।" सीटी स्कैन के बाद हम संतुष्ट हैं कि उन्हें केवल बाहरी चोट लगी थी। कोई इंट्राक्रानियल रक्तस्राव नहीं होआ है। सर्जिकल टीम ने उनके घाव पर टांके लगा दिए।

यह भी पढ़ें: Mike Procter demise: क्रिकेट जगत में फैली शोक की लहर, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी और कोच का 77 की उम्र में हुआ निधन