Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AFG: भक्तिमय हुआ Team India का माहौल, बाबा महाकाल के द्वार पहुंचे खिलाड़ी, भस्म आरती में हुए शामिल

टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का दूसरा इंदौर में खेला गया। इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में नजर आए। खिलाड़ियों ने उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए और भस्म आरती में शामिल हुए। इस दौरान तिलक वर्मा वाशिंगटन सुंदर जितेश शर्मा और रवि बिश्नोई महाकाल के द्वार में नजर आ रहे हैं।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Mon, 15 Jan 2024 02:22 PM (IST)
Hero Image
टीम इंडिया के खिलाड़ी बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में नजर आए। फोटो-एक्स से स्क्रीनग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली: Team Indian players visited at Mahakaleshwar temple Ujjain: टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का दूसरा इंदौर में खेला गया। इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में नजर आए।

भस्म आरती में शामिल हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी

खिलाड़ियों Team India ने उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए और भस्म आरती में शामिल हुए। इस दौरान तिलक वर्मा, वाशिंगटन सुंदर, जितेश शर्मा और रवि बिश्नोई महाकाल के द्वार में नजर आ रहे हैं। इन खिलाड़ियों ने ज्योतिर्लिंग की आरती भी की।

महाकाल के द्वार पर नवाया शीश

ये चारों खिलाड़ी भीड़ के बीच लाइनों में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और बाबा महाकाल का ध्यान भी कर रहे हैं। इससे पहले भी कई खिलाड़ी बाबा महाकाल के द्वार में शीश नवाते हुए नजर आए हैं। इसके अलावा अगर मैच की बात करें तो अफगानिस्तान IND vs AFG को भारत ने दूसरे टी20I में 6 विकेटों से पस्त किया है।

ये भी पढ़ें: IND vs AFG: Dhoni के हथियार की तूफानी फिफ्टी और Virat Kohli के बड़े रिकॉर्ड की हुई बराबरी, Yuvraj Singh भी T20I में कर चुके ये कमाल

यशस्वी और शिवम दुबे ने खेली तूफानी पारी

यशस्वी और शिवम दुबे Shivam dube की तूफानी पारी के दम पर भारत ने मेहमान टीम को धूल चटाई। विराट कोहली ने इस मैच में 14 महीनों बाद टी20 क्रिकेट में वापसी की। हालांकि वह इस पारी को बड़े स्कोर में बदलने में कामयाब नहीं हो सके।

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) January 15, 2024

भारत ने इस मैच में जीत दर्ज करके सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है। अब भारत का लक्ष्य आखिरी मैच में जीत दर्ज करके अफगान टीम को क्लीन स्वीप करने का होगा।     

ये भी पढ़ें: IND vs AFG: कप्तान Rohit Sharma ने T20I में रचा इतिहास, MS Dhoni के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर खास क्लब में मारी धांसू एंट्री