Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TNPL 2023: 10 सेकेंड तक हवा में उड़े अश्विन, सुपरमैन बनकर लपका ये असंभव कैच,VIDEO देख आप भी हो जाएंगे हैरान

TNPL 2023 VIDEO तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2023 में 18 जून को खेले गए मैच में डिंडीगल ड्रैगंस ने मैच में जीत दर्ज की लेकिन मदुरै पैंथर्स के खिलाड़ी मुरुगन अश्विन ने लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली। उनका कैच देख हर कोई हक्का-बक्का रह गया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 19 Jun 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
TNPL 2023 VIDEO: Murugan Ashwin ने सुपरमैन बनकर लपका अविश्वसनीय कैच

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 के बाद इस समय तमिलनाडु प्रीमियर लीग का बोलबाला है। इस लीग में आईपीएल में हिस्सा लेने वाले कई स्टार खिलाड़ी खेल रहे हैं। TNPL 2023 में ये स्टार खिलाड़ी अपने धमाकेदार प्रदर्शन से महफिल लूटते हुए नजर आ रहे है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अश्विन की फुर्ती देख हर कोई हैरान रह गया।

आप आप सोच रहे होंगे कि हम आर अश्विन की बात कर रहे हैं, लेकिन बता दें कि हम 36 साल के मुरुगन अश्विन के कैच की बात कर रहे है। बता दें कि रविवार को मदुरै पैंथर्स और डिंडीगुल ड्रैगंस के बीच एक मुकाबला खेला गया। इस मैच में सबसे ज्यादा सुर्खियां मुरुगन अश्विन के कैच ने बटोरी।

TNPL 2023 VIDEO: Murugan Ashwin ने सुपरमैन बनकर लपका अविश्वसनीय कैच

दरअसल, तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2023 में 18 जून को खेले गए मैच में डिंडीगल ड्रैगंस ने मैच में जीत दर्ज की, लेकिन मदुरै पैंथर्स के खिलाड़ी मुरुगन अश्विन ने लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली। बता दें कि डिंडीगुल ड्रैगंस की पारी के चौथे ओवर में गुरजपनीत सिंह गेंदबाजी करने आए थे। इस ओवर से पहले गुरजपनीत 2 विकेट चटका चुके थे, लेकिन उन्होंने इस ओवर की चौथी गेंद पर एस अरुण को चलता किया।

इस दौरान एस अरुण एक बड़ा शॉट मारना चाहते थे, लेकिन गेंद उनके बल्ले पर सही से नहीं लगी और कवर्स की ओर हवा में चली गई। हर किसी को ये लग रहा था कि या तो ये छक्का होगा या फिर चौका, लेकिन नजारा तब बदला जब कैच को लपकने के लिए एम अश्विन ने चीते जैसी रफ्तार में दौड़ लगाई।  गेंद के पीछे से भागते हुए अश्विन ने फिर अंत में कैच लपक लिया। ये कैच पकड़कर एम अश्विन जमीन पर भी गिरे, लेकिन ये कैच देख हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई।