Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TNPL 2023 VIDEO: R Ashwin की टीम में दिखे धोनी वाले गुण, 28 साल के इस खिलाड़ी की कीपिंग ने जीता फैंस का दिल

TNPL 2023 आईपीएल के बाद तमिलनाडु प्रीमियर लीग में कई खिलाड़ी अपने लाजवाब प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रहे है। 18 जून को सियोचेम मदुरै पैंथर्स बनाम डिंडीगुल ड्रैगंस के बीच खेले गए मुकाबले में ड्रैगंस को 7 विकेट से जीत मिली।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 19 Jun 2023 07:30 AM (IST)
Hero Image
TNPL 2023 VIDEO: Baba Indrajith में दिखी धोनी की परछाई

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। TNPL 2023 Baba Indrajith Viral Video। आईपीएल के बाद तमिलनाडु प्रीमियर लीग में कई खिलाड़ी अपने लाजवाब प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रहे है। 18 जून को सियोचेम मदुरै पैंथर्स बनाम डिंडीगुल ड्रैगंस के बीच खेले गए मुकाबले में ड्रैगंस को 7 विकेट से जीत मिली। मैच में बाबा इंद्रजीत ने बल्ले और कीपिंग से हर किसी का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान आर अश्विन की टीम में फैंस को एस धोनी की झलक दिखी।

TNPL 2023 VIDEO: Baba Indrajith में दिखी धोनी की परछाई

दरअसल, वायरल वीडियो में आर अश्विन (R Ashwin) ने सियाचेम मदुरै पैंथर्स की पारी के 15वें ओवर की तीसरी गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर को आउट किया। अश्विन ने सुंदर को एलबीडब्ल्यू आउट कराया। इस दौरान विकेट्स के पीछे खड़े बाबा इंद्रजीत ने बिना किसी देरी के गिल्लियां बिखेर दी। इंद्रजीत को देख फैंस को एमएस धोनी (MS Dhoni) की याद आई। उनकी कीपिंग की झलक सुंदर में देख फैंस उनकी जमकर तारीफ करने लगे।

अगर बात करें मैच की तो बता दें कि सियोचेम मदुरै पैंथर्स ने पहले बल्लेबाजी करते 123 रनों पर सिमट गई। टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। सी हरि निशांत ने 26 गेंदों पर 24 रन बनाए। जगदीशन कौशिक ने 34 गेंदों पर 45 रनों की पारी खेली जो कि टीम की तरफ से सबसे ज्यादा की रही।

इसके बाद डिंडीगुल ड्रैगंस की तरफ से 124 रन का पीछा करते हुए बाबा इंद्रजीत ने 48 गेंदों पर 78 रनों की नाबाद पारी खेली। उनका साथ अदित्या गणेश ने दिया, जिन्होंने 22 गेंदों पर 22 रन बनाए। मैच में बाबा इंद्रजीत ने कमाल की कीपिंग भी कीऔर हर किसी का दिल जीत लिया।

यहां देखे वायरल वीडियो

.

.#TNPLonFanCode #TNPL2023 pic.twitter.com/i3PjqFvCIQ— FanCode (@FanCode) June 18, 2023