Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'न्यूजीलैंड का कट गया टिकट और पाकिस्तान की बारी', अफगानिस्तान की जीत के बाद वायरल हो गया यह बयान

T20 World Cup 2024 पापुआ न्यू गिनी पर जीत के साथ अफगानिस्तान ने वेस्टइंडीज के साथ सुपर-8 की सीट पक्की कर ली। वहीं न्यूजीलैंड सुपर-8 की रेस से बाहर हो गया। अफगानिस्तान की जीत के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई। एक फैंस ने दो तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि न्यूजीलैंड का टिकट गया अब पाकिस्तान की बारी है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 14 Jun 2024 03:40 PM (IST)
Hero Image
अफगानिस्तान की जीत के बाद वायरल हुए मीम्स। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अफगानिस्तान ने दमदार प्रदर्शन करते हुए लगातार तीसरी जीत दर्ज की। शुक्रवार को पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज कर अफगानिस्तान ने सुपर-8 में के लिए क्वालीफाई कर लिया। अफगान टीम की जीत से न्यूजीलैंड सुपर-8 की रेस से बाहर हो गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई।

अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पापुआ न्यू गिनी 19.5 ओवर में 95 रन बनाकर सिमट गई। फारूकी ने तीन विकेट चटकाए, जबकि चार बल्लेबाज रन आउट हुए। लक्ष्य का पीछा करते हुए अफगानिस्तान ने गुलबदीन नईब के नाबाद 49 रन की बदौलत 15.1 ओवर में मैच जीत लिया। अफगानिस्तान की जीत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने मजेदार मीम्स शेयर किए।

यहां देखें मजेदार मीम्स:-

View this post on Instagram

A post shared by Sudhanshu Ranjan Singh (@memegineers_)

View this post on Instagram

A post shared by Shivani (@cricket_ki_diwani)

View this post on Instagram

A post shared by 𝙑𝙄𝙍𝘼𝙏 𝙆𝘼 𝘾𝙃𝘼𝘾𝙃𝘼 (@virat_ka_chacha)

यह भी पढ़ें- 'तुम चुप रहो,' Fazalhaq Farooqi ने कप्तान राशिद खान को दी धमकी! वायरल VIDEO से चला सच्चाई का पता

यह भी पढे़ं- T20 World Cup 2024 के सुपर-8 राउंड में नहीं पहुंच पाई ये दिग्‍गज टीमें, जानें कितनी टीमों ने अपनी जगह की पक्‍की