Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SST20 Troy Johnson Video: कभी नहीं देखा होगा ऐसा अद्भुत कैच! एक पल के लिए रुक गई थी फैंस की सांसे

दरअसल सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट्स की पारी के छठे में विल यंग ने सीधे बल्ले से स्ट्रेट ड्राइव लगाई। गेंद उड़ती हुई नो मैन्स लैंड में गिरती दिख रही थी लेकिन लॉन्ग ऑफ या शायद लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे जॉनसन तेजी से पीछे की ओर दौड़े। सीमा रेखा के ठीक पास में कैच लपका। बाउंड्री पार करने से पहले निक केली की तरफ गेंद उछाल दी।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 13 Jan 2024 06:57 PM (IST)
Hero Image
ट्रॉय जॉनसन ने पकड़ा अद्भुत कैच। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। न्यूजीलैंड में चल रहे सुपर स्मैश टी20 टूर्नामेंट का 22वां मैच शनिवार, 13 जनवरी को वेलिंगटन और सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट्स के बीच खेला गया। इस मैच में एक अद्भुत कैच देखने को मिला। सेंट्रल डिस्ट्रिक्टस के ओपनर विल यंग के आउट करने के लिए ट्रॉय जॉनसन ने अपना सबकुछ झोंक दिया और गजब का कैच पकड़ा।

दरअसल, सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट्स की पारी के छठे में विल यंग ने सीधे बल्ले से स्ट्रेट ड्राइव लगाई। गेंद उड़ती हुई नो मैन्स लैंड में गिरती दिख रही थी, लेकिन लॉन्ग ऑफ या शायद लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे जॉनसन तेजी से पीछे की ओर दौड़े। सीमा रेखा के ठीक पास में कैच लपका। जैसे ही लगा की वह बाउंड्री पार कर जाएंगे, बाएं हांथ को जमीन पर रखा और शरीर को हवा में रखते हुए गेंद उछाल दी।

निक केली ने दिया साथ 

जॉनसन ने अपने साथी निक केली की तरफ गेंद फेंकी। निक ने बिना गलती के कैच पकड़ लिया। हालांकि, ट्रॉय जॉनसन का यह प्रयास देख स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक दंग रह गए। वहीं, विल यंग को भी यकीन नहीं हुआ कि वह आउट हो गए हैं। सभी खिलाड़ियों के साथ दर्शकों ने भी ट्रॉय जॉनसन के इस प्रयास की खूब सराहना की।

.

.#SuperSmashOnFanCode pic.twitter.com/J5DRk1U3VA

— FanCode (@FanCode) January 13, 2024

यह भी पढ़ें- IND Vs AFG Weather Report: इंदौर में सीरीज पर कब्जा करने उतरेगा भारत, ठंड और कोहरा लेगा टीमों की परीक्षा

सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट्स ने जीता मैच

बात करें मैच कि सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट्स ने 17 ओवर से भी कम में 148 रनों का पीछा करते हुए मैच जीत लिया। जैक बॉयल ने शानदार अर्धशतक बनाया, जबकि डग ब्रेसवेल ने सिर्फ 11 गेंद में नाबाद 30 रनों की पारी खेली। इससे पहले लोगान वैन बीक की 24 गेंद में नाबाद 41 रनों की पारी ने वेलिंगटन की टीम को 20 ओवरों में 147 रनों के कुल स्कोर तक पहुंचाया था। हालांकि, मैच में ट्रॉय जॉनसन के प्रयास ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: रजत पाटीदार ने जड़ा शतक, सरफराज और ध्रुव जुरेल की अर्धशतकीय पारी; अंग्रेज गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां