Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP T20 League 2024 का आज से होगा आगाज, जानें कब-कहां और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

गोरखपुर लायंस कानपुर सुपरस्टार्स काशी रुद्रस नोएडा सुपर किंग्स लखनऊ फाल्कन्स और मेरठ मावेरिक्स छह टीमें हैं जो 25 अगस्त से 14 सितंबर के बीच खेलेंगी। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) इस टूर्नामेंट का आयोजन करता है। टूर्नामेंट में कुल 34 मैच खेले जाएंगे और फाइनल 14 सितंबर को होगा। सभी मैच लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 25 Aug 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
यूपी टी20 लीग का होगा 25 अगस्त से आगाज।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। यूपी टी20 लीग के पहले संस्करण के शानदार आयोजन के बाद, यह लीग अपने दूसरे सीजन के लिए पूरी तरह तैयार है। दूसरे सीजन का पहला मैच 25 अगस्त को पहले सीजन के फाइनलिस्ट काशी रुद्रस और मेरठ मावेरिक्स के बीच खेला जाएगा। रुद्रस ने उद्घाटन संस्करण के फाइनल में जीत के लिए 147 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मावेरिक्स को सात विकेट से हराया था।

टूर्नामेंट का दूसरा सीजन छह टीमों, गोरखपुर लायंस, कानपुर सुपरस्टार्स, काशी रुद्रस, नोएडा किंग्स, लखनऊ फाल्कन्स और मेरठ मावेरिक्स के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट के राउंड-रॉबिन चरण के दौरान प्रत्येक टीम अन्य पांच टीमों से दो बार खेलेगी। लीग चरण के बाद क्वालीफायर-1, एलिमिनेटर, क्वालीफायर-2 और फाइनल सहित प्लेऑफ होंगे।

यूपी टी20 लीग ऑनलाइन कहां देखें?

यूपी टी-20 लीग का सीधा प्रसारण जियो सिनेमा और फैनकोड ऐप और वेबसाइट पर किया जाएगा।

यूपी टी20 लीग टीवी पर कहां देखें?

यूपी टी-20 लीग का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर किया जाएगा।

बता दें कि मैच पहले रंगारंग कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम में अभिनेता आयूष खुराना और अभिनेत्री कीर्ति सेनन अपने जलवे बिखेरेंगे। साथ ही रैप गायक बादशाह फैंस का मनोरंजन करेंगे। कार्यक्रम के बाद मैच खेला जाएगा।

Hear the call to battle — #CricketKaMahaSangram kicks off tomorrow! 💥 @UPCACricket #UPT20 #UPT20League #Cricket #UPT20Season2 #MatchFixtures pic.twitter.com/nhzF3ItAbk— UP T20 League (@t20uttarpradesh) August 24, 2024

यह भी पढे़ं- UPT20 Final: Rinku Singh पर भारी पड़े करन शर्मा, फाइनल में काशी रुद्रास ने मेरठ को दी 7 विकेट से शिकस्त

यह भी पढ़ें- IPL 2024 Auction: Sameer Rizvi के बारे में जानें कुछ रोचक बातें, जिन पर नीलामी में CSK ने पानी की तरह बहाया पैसा