Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Masters T10: शिकागो प्लेयर्स की टीम में भारतीय दिग्गज सुरेश रैना की एंट्री, पार्थिव पटेल भी बिखेरेंगे जलवा

शिकागो प्लेयर्स की टीम यूएस मास्टर्स टी10 में एक नवीनतम फ्रेंचाइजी के रूप में शामिल हुई है। यह उन छह फ्रेंचाइजी में से एक है जो यूएस मास्टर्स टी10 के दूसरे सीजन में मैदान में ट्रॉफी के लिए लड़ती नजर आएगी। शिकागो प्लेयर्स ने अपनी टीम में दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना को शामिल किया है। साथ ही पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल को भी टीम के साथ जोड़ा है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Mon, 09 Sep 2024 07:09 PM (IST)
Hero Image
अमेरिका में अपना जलवा बिखेरेंगे सुरेश रैना और पार्थिव पटेल।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका के ह्यूस्टन में शुरू हो रहे यूएस मास्टर्स टी10 के दूसरे सीजन में शिकागो प्लेयर्स की टीम में भारत के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना को शामिल किया गया है। यह लीग 8 नवंबर से खेली जाएगी। दूसरे सीजन से पहले शिकागो प्लेयर्स ने रैना को शामिल करके ट्रॉफी के लिए अपनी दावेदारी को और मजबूत किया है। इसके अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल और श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी इसुरु उदाना पहले से ही टीम का हिस्सा हैं।

द शिकागो प्लेयर्स से जुड़ने पर सुरेश रैना ने कहा कि, मैं द शिकागो प्लेयर्स का हिस्सा बनकर काफी रोमांचित हूं और यूएस मास्टर्स टी10 जैसी लीग में फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करना बहुत सम्मान की बात है। टी20 के मुकाबले टी10 का खेल और भी तेज होता है और मैं इसका भरपूर आनंद लेता हूं। मुझे पूरी उम्मीद है हमारी टीम संयुक्त राज्य अमेरिका के क्रिकेट प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन करेगी।

इन स्टार खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा

इन प्रमुख खिलाडियों के अलावा टीम में न्यूजीलैंड के ताबड़तोड़ बल्लेबाज जेसी रायडर, भारतीय क्रिकेटर गुरकीरत सिंह, ईश्वर पांडे और अनुरीत सिंह भी टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। यूएस मास्टर्स टी10 सीजन-2, 8 नवंबर से 17 नवंबर 2024 तक टेक्सास में खेला जाएगा। इसलिए जल्द ही क्रिकेट के सभी दिग्गज यूएसए में नजर आएंगे।

फ्लोरिडा में खेला गया था पहला सीजन

यूएस मास्टर्स टी10 का पहला सीजन 18 अगस्त से 27 अगस्त 2023 तक फ्लोरिडा में खेला गया था, जिसमें टेक्सास चार्जर्स ने फाइनल में न्यूयॉर्क वॉरियर्स को हराकर खिताब अपने नाम किया था।

शिकागो प्लेयर्स टीम: सुरेश रैना, पार्थिव पटेल, इसुरु उदाना, अनुरीत सिंह, केनार लुईस, गुरकीरत मान, पवन नेगी, ईश्वर पांडे, जेसी राइडर, विलियम पर्किन्स, अनुरीत सिंह, शुभम रंजने, जेसल कारिया, अभिमन्यु मिथुन।

यह भी पढ़ें- US Masters T10 Season 2: शिकागो प्लेयर्स ने जारी किया अपना लोगो, 6 फ्रेंचाइजी के बीच होगी भिड़ंत

यह भी पढे़ं- यूएस मास्टर्स टी10 सीजन-2 में शिकागो प्लेयर्स का होगा डेब्यू, अब छह फ्रेंचाइजी लेंगी हिस्सा