Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Premier league: तीसरे सीजन के लिए उन्मुक्त चंद और हरमीत सिंह को टीमों ने रिटेन किया

युनाइटेड स्टेट्स प्रीमियर लीग के तीसरे सत्र के लिए फ्रेंचाइजियों ने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी की। एनजे टाइटंस ने हरमीत सिंह एंड्रीस गौस और सौरभ नेत्रावलकर सहित 6 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। न्यूयार्क काउबायज ने पांच खिलाड़ी रिटेन किए हैं जिनमें जलाध दुआ मुख्तार अहमद और तजिंदर सिंह ढिल्लों शामिल हैं। मैरीलैंड मैवरिक्स ने ड्वेन स्मिथ नास्थुश केनजिगे साईतेजा और नील ब्रूम को रिटेन किया है।

By Jagran News Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 11 Sep 2024 09:49 AM (IST)
Hero Image
US Premier league: तीसरे सीजन के लिए उन्मुक्त चंद और हरमीत सिंह को टीमों ने रिटेन किया

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। युनाइटेड स्टेट्स प्रीमियर लीग (यूएसपीएल) के तीसरे सत्र के लिए फ्रेंचाइजियों ने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी की। एनजे टाइटंस ने हरमीत सिंह, एंड्रीस गौस और सौरभ नेत्रावलकर सहित छह खिलाड़ियों को रिटेन किया है। वहीं, न्यूयार्क काउबायज ने पांच खिलाड़ी रिटेन किए हैं, जिनमें जलाध दुआ, मुख्तार अहमद और तजिंदर सिंह ढिल्लों शामिल हैं।

मैरीलैंड मैवरिक्स ने ड्वेन स्मिथ, नास्थुश केनजिगे, साईतेजा और नील ब्रूम को रिटेन किया है। कैरालिना ईगल्स ने गजनंद सिंह, केसरिक विलियम्स और शयान जहांगीर सहित छह प्रमुख खिलाड़ियों को रिटेन किया है। वहीं, कैलिफोर्निया गोल्डन ईगल्स ने उन्मुक्त चंद, चैतन्य बिश्नोई और जुनैद सिद्दीकी शामिल हैं।

ये खिलाड़ी अपने निरंतर प्रदर्शन और मैदान पर नेतृत्व के लिए जाने जाते हैं। यूएसपीएल के संस्थापक जयदीप सिंह ने कहा कि तीसरा सत्र रोमांचक होने वाला है, जहां हमारे प्रशंसक मैदान पर और अपने मोबाइल और टीवी सेट पर हमारे साझेदार प्रसारकों और स्ट्रीमर्स के साथ उच्च गुणवत्ता का क्रिकेट देखेंगे।'