Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Venkatesh Iyer Marriage: वेंकटेश अय्यर की पत्नी हैं टैलेंट की खान, स्पोर्ट्स से लेकर फैशन तक हर तरफ है जलवा

आईपीएल 2024 का खिताब कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने नाम किया। आईपीएल 2024 के बाद केकेआर के चैंपियन वेंकटेश अय्यर ने अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत कर ली है। वेंकटेश अय्यर ने रविवार सुबह श्रूति रघुनाथन के साथ ब्याह रचाया। साल 2022 में दोनों ने एक-दूसरे से सगाई की थी और अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 02 Jun 2024 05:06 PM (IST)
Hero Image
कौन हैं Venkatesh Iyer की वाइफ Shruti Raghunathan?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का खिताब कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने नाम किया। आईपीएल 2024 के बाद केकेआर के चैंपियन वेंकटेश अय्यर ने अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत कर ली है। वेंकटेश अय्यर ने रविवार सुबह श्रूति रघुनाथन के साथ ब्याह रचाया।

साल 2022 में दोनों ने एक-दूसरे से सगाई की थी और अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। सोशल मीडिया पर वेंकटेश अय्यर और उनकी पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बाद फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। आइए जानते हैं वेंकटेश अय्यर की वाइफ कौन हैं?

कौन हैं Venkatesh Iyer की वाइफ Shruti Raghunathan?

दरअसल, केकेआर को आईपीएल 2024 में चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले वेंकटेश अय्यर 2 जून को शादी के बंधन में बंध गए। वेंकटेश की पत्नी का नाम श्रुती रघुनाथन है। श्रुति रघुनाथन बैंगलुरु के लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में काम करती हैं। उन्होंने बीकॉम की पढ़ाई की और पीएसजी कॉलेज और ऑर्ट्स एंड साइंस से डिग्री ली।

इसके अलावा उन्होंने फैशन मैनेजमेंट में मास्टर की डिग्री हासिल की। फैशन ही नहीं, स्पोर्ट्स में भी वेंकटेश की पत्नी को काफी रुचि है। वेंकटेश की पत्नी श्रुति एक फैशन प्रोफेशनल होने के अलावा बैडमिंटन की खिलाड़ी भी हैं। साल 2022 में श्रुति ने लैंडमार्क बैडमिंटन लीग में महिला डबल्स का खिताब अपने नाम किया था, जबकि मिक्स्ड डबल्स में वो रनर-अप रही थीं।

यह भी पढ़ें: KKR को चैंपियन बनाने वाले वेंकटेश अय्यर ने शुरू की नई पारी, रचाई शादी, फोटो हुए वायरल

Venkatesh Iyer ने IPL 2024 के फाइनल में खेली थी अहम पारी

आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजरस् हैदराबाद के खिलाफ वेंकटेश अय्यर ने 52 रन की नाबाद पारी खेली थी और केकेआर को तीसरी बार चैंपियन बनाने में मदद की थी। आईपीएल 2024 में अय्यर ने 14 मैच खेलते हुए कुल 370 रन बनाए और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 158 का रहा। इस सीजन उन्होंने चार अर्धशतक जड़े।