Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKR को चैंपियन बनाने वाले वेंकटेश अय्यर ने शुरू की नई पारी, रचाई शादी, फोटो हुए वायरल

दोनों की शादी की फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों ने तमिल रिती रिवाज के साथ शादी की। दोनों की इस समय जो फोटो वायरल हो रही है उसमें अय्यर श्रूति को माला पहना रहे हैं और इस दौरान उनका परिवार दोस्त मौजूद हैं। वेंकटेश अय्यर ने हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2024 का खिताब दिलाया था।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sun, 02 Jun 2024 04:24 PM (IST)
Hero Image
वेंकटेश अय्यर ने रविवार को रचाई शादी

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2024 का चैंपियन बनाने में अहम रोल निभाने वाले वेंकटेश अय्यर शादी के बंधन में बंध गए हैं। वेंकटेश अय्यर ने श्रूति रघुनाथन के साथ शादी रचाई। दोनों ने 2023 में सगाई की थी और अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने रविवार की सुबह शादी की। इस दौरान दोनों के परिवार और दोस्त मौजूद रहे।

दोनों की शादी की फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों ने तमिल रिती रिवाज के साथ शादी की। दोनों की इस समय जो फोटो वायरल हो रही है उसमें अय्यर श्रूति को माला पहना रहे हैं और इस दौरान उनका परिवार दोस्त मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें- KKR को चैंपियन बनाने वाले वेंकटेश अय्यर ने शुरू की नई पारी, रचाई शादी, फोटो हुए वायरल

कौन हैं वेंकटेश की पत्नी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वेंकटेश अय्यर की पत्नी बेंगलुरू में इंटरनेशनल प्राइवेट लीमिटेड में लाइफस्टाइल प्लानर हैं। उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैसन टेक्नोलॉजी से फैशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री की है। और इससे पहले बी कॉम किया है।

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) June 2, 2024

फाइनल में फिफ्टी

अय्यर ने आईपीएल 2024 के फाइनल में शानदार फिफ्टी ठोकी थी। उन्होंने नाबाद 52 रन बनाए थे और केकेआर को तीसरी बार चैंपियन बनाया था। आईपीएल 2024 में अय्यर ने 14 मैच खेले और 370 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 158.80 रहा है। इस सीजन उन्होंने चार अर्धशतक जमाए। वेंकटेश अय्यर भारत के लिए भी खेल चुके हैं। एक समय उन्हें हार्दिक पांड्या के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा था। उन्होंने भारत के लिए दो वनडे और नौ टी20 मैच खेले हैं। वनडे में उन्होंने 24 और टी20 में 133 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें- MS Dhoni पर बयान देकर बुरा फंसा SRH का तूफानी खिलाड़ी, एक Video ने जिंदगी में ला दिया भूचाल, देनी पड़ी सफाई